लाइमलाइट से दूर रहती हैं अनिल कपूर की दूसरी बेटी, संभालती हैं करोड़ों की संपत्ति

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर का आज जन्मदिन है और वो 33 साल की हो गईं हैं। रिया ने एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री नहीं की बल्कि वो फिल्म प्रोड्यूसर हैं और सोनम कपूर के साथ फैशन ब्रैंड चलाती हैं।

रिया कपूर ने साल 2010 में फिल्म आयशा से प्रोड्यूसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी बहन सोनम कपूर और अभय देओल लीड रोल में थे।

इसके बाद साल 2014 में उन्होंने फिल्म खूबसूरत को प्रोड्यूस किया जो ऋषिकेश मुखर्जी की ‘खूबसूरत’ से इंस्पायर्ड थी। साल 2017 में उन्होंने Rheson नाम से अपनी क्लोदिंग लाइन शुरू की।

एक इंटरव्यू में रिया से उनके एक्ट्रेस बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जब मैं छोटी थी तो सब मुझे कहते थे कि तुम एक्ट्रेस बनोगी लेकिन खुशकिस्मती से मैं पढ़ने के लिए बाहर गई।

जब मैं वापस आई तब डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मुझे फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ असिस्ट करने के लिए कहा और मैंने ऐसा किया भी।

सेट पर पहले दिन ही मुझे लगा कि मैं कभी एक्टर नहीं बन सकती, मेरे लिए यहां कोई चांस नहीं है। रिया ने कहा कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहतीं।

 

उन्होंने कहा कि वो कभी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बन सकती क्योंकि ये उनकी पर्सनैलिटी नहीं है। रिया ने कहा कि फिल्मों में काम करना मेरा पैशन नहीं है और ना ही मुझे इससे प्यार है।’

करण बूलानी असिस्टेंट डायरेक्टर हैं और वो साल 2010 में फिल्म आयशा के भी असिस्टेंट डायरेक्टर रहे। इसके साथ ही उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘वेक अप सिड’ में भी काम किया।

Related Articles