‘राहुल गांधी निपाह वायरस हैं, जो संपर्क में आयेगा फना हो जाएगा’

चंडीगढ़: हरियाणा की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल अनिल विज और विवादित बयानों के बीच बहुत गहरा संबंध रहा है। अपने विवादित बयानों की वजह से की बार मीडिया की सुर्ख़ियों में आ चुके अनिल विज ने एक बार फिर एक ऐसा ही बयान देकर राजनीतिक गलियारों का माहौल गर्म कर दिया है। दरअसल, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस बार अपने एक बयान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निपाह वायरस बताया है।

अनिल विज ने सोशल साइट ट्विटर पर ‘राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा कि राहुल गांधी निपाह वायरस हैं। जो भी राजनीतिक पार्टी इसके संपर्क में आएगी वो फना हो जाएगी। बताया जा रहा है कि अनिल विज का यह बयान कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन पर आया है।

क्या होता है निपाह वायरस

निपाह वायरस चमगादड़ के मल से उत्पन्न होता है जिससे इंसान और जानवर दोनों ही प्रभावित होते हैं। इसके कारण केरल में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है, लेकिन इस बीमारी से बचने का कोई उपाय अभी तक नहीं निकाला जा सका है।

अभी बीते दिनों अनिल विज ने धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाते हुए नमाज को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कहा था कि कभी-कभी किसी को अगर जरूरत पड़ जाती है तो धर्म की आजादी दी जाती है लेकिन किसी जगह को कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है।

Related Articles