देवरिया में पशु तस्कर गिरफ्तार, ट्रक में लदे 53 गोवंशी बरामद

देवरिया के मईल क्षेत्र में दस पशु तस्कर गिरफ्तार, 53 गोवंशी बरामद

देवरिया: उत्तर प्रदेश में देवरिया के मईल क्षेत्र में पुलिस ने दो ट्रकों में बिहार ले जाये जा रहे 53 गोवंशियों को बरामद कर सिपाही समेत दस पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है।

ट्रक में लदे 53 गोवंशी

मईल थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि बलिया की तरफ से पशु लदे दो ट्रक बिहार के तरफ जा रहे हैं। सूचना के बाद सक्रिय पुलिस ने क्षेत्र के कुंडावल रोड पर दो ट्रकों में लदे 53 गोवंशियों को बरामद कर दस लोगों को गिरफ्तार की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पशु से लदे ट्रकों के पीछे चल रहे पशु तस्करों की एक चार पहिया वाहन को भी पकड़ लिया गया है।

पशु तस्करों से साठगांठ

थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने बताया कि दस पशु तस्करों को पकड़ा गया है जिसमें बलिया पुलिस लाईन में तैनात सिपाही दीप नारायण पासवान भी है। गिरफ्तार सिपाही बलिया जिले के उभांव थाने पर तैनाती रही है और उसके कार्यरत प्रणाली को देखते हुए बलिया पुलिस अधीक्षक ने उसकी तैनाती करीब दो सप्ताह पूर्व उभांव थाने से बलिया पुलिस लाईन में कर दी थी। बताया जाता है कि उसका पशु तस्करों से साठगांठ है।

आरोपियों से पूछताछ

थाना प्रभारी ने बताया कि दस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ किया जा रहा है। दसों गिरफ्तार पशु तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। उभांव थाने पर सिपाही दीप नारायण पासवान की तैनाती रही है। तस्करों से साठगांठ व अन्य आरोपितों दस दिन पूर्व ही एसपी ने लाइन हाजिर किया है। इसके बाद भी वह जनपद मुख्यालय जाने की बजाय उभांव थाने पर ही रह रहा था और तस्करों से साठगांठ कर वाहनों को पार कर रहा था

यह भी पढ़े:‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ पर अमित शाह ने बोला, मीडिया से राष्ट्र की नींव मजबूत

यह भी पढ़े:पीएम मोदी ने किया ‘स्टेच्यू ऑफ पीस’ की 151 इंच ऊंची प्रतिमा का अनवारण

Related Articles

Back to top button