‘भाबी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी ने शो में नही आने की ट्वीट कर बताई वजह

0

मुंबई। छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर है’ की अनीता भाबी यानि सौम्या टंडन शो से दूर हो गई हैं. ‘भाबी जी…’ से गोरी मेम के नाम से सौम्या घर-घर में लोकप्रिय हो चुकी हैं। जुदा अंदाज, डायलॉग और फिटनेस की वजह से सौम्या टंडन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। अभी हाल ही में ख़बरें आ रही थी की सौम्‍या टंडन इस शो को बाय-बाय कह सकती हैं। पर अब इस खबर की हकीकत सामने आ गई है और इस हकीकत को खुद सौम्या ने ट्वीट कर बताया हैं.

दरअसल सौम्‍या टंडन लीवर इन्‍फेक्‍शन की वजह से परेशान हैं. इस्सी बीमारी के चलते वे शो से दूर हो गई थीं। सौम्‍या ने अपने इलाज के लिए एक सप्‍ताह की शो से छुट्टी ली थी। इसी बीच ये अफवाह उड़ गई कि सौम्‍या शो से जा रही हैं। चर्चा ये भी थी कि उन्‍हें बिग बॉस के सीजन 12 का ऑफर मिला है,लेकिन इस बात का भी सौम्‍या ने खंडन कर दिया।

बता दें कि तीन दिन पहले सौम्‍या टंडन ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर लीवर इन्‍फेक्‍शन की बीमारी का खुलासा किया था। सौम्‍या ने अपने फैन्स का शुक्र‍िया अदा कर लिखा था- Hey thanks for the concern, I had a liver infection so was on a leave for a week, have been shooting in Naigaon for Bhabhiji Ghar Par Hain since 3 days.

सौम्‍या टंडन के शो से जाने की खबरों को शो के मेकर्स ने भी नकार दिया था। अब सौम्‍या शो में लौट आई हैं और शूटिंग चालू है। बता दें कि भाबीजी शो से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंची सौम्‍या इस शो के लिए 16 घंटे से ज्‍यादा शूटिंग करती हैं।

loading...
शेयर करें