साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर अंजलि पाटिल ने दिया बड़ा बयान

0

मुंबई। राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘न्यूटन’ में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस अंजलि पाटिल इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की है। हाल ही में उन्होंने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

ये भी पढ़ें : कुछ इस अंदाज में आमिर ने सेलिब्रेट किया Ex-Wife का बर्थडे, वीडियो वायरल

Anjali Patil with rajinikanth के लिए चित्र परिणाम

दरअसल, अंजलि पाटिल का कहना है कि उन्होंने आगामी तमिल फिल्म ‘काला’ को सिर्फ इसलिए स्वीकार किया है, क्योंकि वह सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं। अंजली फिल्म में एक प्रमुख भूमिका में हैं। इसे पा. रंजीत निर्देशित कर रहे हैं।

अंजली ने कहा है कि “जब मैंने फिल्म पर करार किया तो मुझे पता था कि यह वह फिल्म नहीं है, जहां मुझे अपनी योग्यता साबित करनी है। मैंने सिर्फ रजनीकांत की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साह महसूस किया। मैं अनुभव करना चाहती थी कि इस दिग्गज कलाकार के साथ कैसा लगता है।” सुपरस्टार के साथ काम करने के अनुभव के बारे में उन्होंने कहा कि यह परी कथा का हिस्सा बनने जैसा है।

Anjali Patil with rajinikanth के लिए चित्र परिणाम

उन्होंने कहा, “वह बहुत अच्छे हैं। आप ऐसे लोगों को सिर्फ परी कथा में देखते हैं। वह अपने आसपास के सभी लोगों के लिए अच्छे हैं।”

उन्होंने कहा कि तमिल फिल्म-उद्योग का हिस्सा बनना काफी अलग है। यह फिल्म अंजली की पहली तमिल फिल्म है। ‘काला’ में नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी और समुथिरकानी जैसे कलाकार भी हैं। यह धनुष द्वारा निर्मित है।

loading...
शेयर करें