‘थपकी प्यार की 2’ से Ankit Bathla टेलीविजन पर करेंगे वापसी

'थपकी प्यार की' फेम टेलीविजन एक्टर अंकित बाथला लोकप्रिय डेली सोप के सीजन 2 में अपनी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं

मुंबई: टीवी सीरियल ‘थपकी प्यार की’ (Thapki Pyar Ki)  फेम टेलीविजन एक्टर अंकित बाथला (Ankit Bathla) लोकप्रिय डेली सोप के सीजन 2 में अपनी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

‘थपकी प्यार की’ में ध्रुव पांडे का किरदार निभाने वाले अंकित बाथला भी इस बात को लेकर चर्चा में हैं कि क्या वह शो के आने वाले दूसरे सीजन का हिस्सा होंगे। वो कहते हैं, ‘ठीक है अगर मैं ‘थपकी प्यार की 2’ (Thapki Pyar Ki 2) कर रहा हूं या नहीं, तो मैं वास्तव में इस समय टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं यह नहीं बता सकता कि मैं इसका हिस्सा हूं या नहीं। हालांकि, मैं कह सकता हूं कि वापसी हमेशा शानदार होती है। यह एक पदक की तरह है’।

वेब शो

वह अपने वेब शो ‘क्राइम्स एंड कन्फेशंस’ (Crimes and Confession) से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। अंकित ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं अब उत्साहित हूं कि मैं इस वेब शो का हिस्सा हूं और मैं वेब पर इस तरह की और सामग्री करने की उम्मीद कर रहा हूं। ‘अपराध और इकबालिया’ के लिए मुझे जिस तरह का प्यार मिला है, वह पागल करने वाला है। मैं मुझे खुशी है कि शो इतना अच्छा कर रहा है।

अंकित बथला एक टेलीविजन अभिनेता हैं, जिन्हें बेटा ही चाहिए में माधव, थपकी प्यार की में ध्रुव पांडे और तू सूरज मैं सांझ, पियाजी में अक्षय खन्ना के किरदार के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार नागिन: भाग्य का जहरीला खेल में रजत का किरदार निभाते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ेUP में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 27 नए मामले सामने, इतने लोग स्वस्थ

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles