Ankita Lokhande ने 2 बार किया Casting Couch का सामना, सुनाई अपनी आपबीती

फिल्म इंडस्ट्री के Casting Couch और Me Too से जुड़े किस्से अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने Casting Couch को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री के Casting Couch और Me Too से जुड़े किस्से अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने Casting Couch को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब फिल्मों में अपनी किस्मत आज़मा रहीं Ankita Lokhande ने Casting Couch को लेकर बड़ा खुलासा किया है। वह इसका सामना दो बार कर चुकी हैं। एक बार जब वह नई थीं और दूसरी बार जब टीवी में सफलता पाने के बाद फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थीं।

रोल के बदले करना था कॉम्प्रोमाइज

एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Ankita Lokhande के कई इंटरव्यूज सामने आए थे लेकिन उस दौरान वह इस हालत में नहीं थी कि किसी भी मुद्दे पर खुल कर बात कर सकें। अब लगभग 8 महीनों बाद उन्होंने कई मुद्दों को लेकर खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू में Ankita Lokhande ने इस ग्लैमरस इंडस्ट्री के डार्क फेस का खुलासा करते हुए अपने Casting Couch का अनुभव बताया है। अंकिता ने बताया कि पहला खराब अनुभव उनका तब का है जब वह काफी यंग थीं। करियर के शुरुआती दिनों में एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें Casting Couch के लिए मजबूर किया था, लेकिन उसे एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया था।

उम्र थी महज 19-20 साल

Ankita Lokhande ने कहा,’जब मेरी उम्र महज 19-20 साल की थी, इसी दौरान तब मैं एक्टिंग करियर के लिए कई जगह कोशिश कर रही थी। इसी बीच मुझे साउथ फिल्मों के लिए बुलाया गया था। जब मैं गई तो एक आदमी ने मुझे कमरे में बुलाया और बोला कि हम आपसे कुछ पूछना चाहते हैं। इसके बाद उसने कहा कि आपको समझौता करना पड़ेगा। इसके बाद मैंने हिम्मत दिखाई और पलटकर पूछा कि ठीक है बताइए किस तरह का समझौता करना होगा मुझे? क्या मुझे पार्टियों में जाना होगा या डिनर के लिए?’

प्रोड्यूसर के साथ सोने की कही गई थी बात

उन्होंने आगे कहा,’वह व्यक्ति एक बड़ा एक्टर था। उसने इसके बाद कहा था कि आपको प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा।’ अंकिता बताती हैं, जैसे ही उसने ये कहा, मैंने उसकी बैंड बजा दी। मैंने कहा, मुझे लगता है तुम्हारे प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए ना कि काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की।

दूसरी बार बड़े एक्टर के साथ बुरा अनुभव

दूसरा इंसिडेंट Ankita Lokhande के साथ तब हुआ जब वह छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा बन चुकी थीं। उन्होंने बताया,’जब मैं फिल्मों में जाने लगी तो मैंने बस हाथ मिलाने भर में ये चीज दोबारा फील की। मैं नाम नहीं लेना चाहती। वह बड़ा एक्टर था। मुझे वैसी वाइब्स आ गईं और मैंने तुरंत अपना हाथ पीछे कर लिया। मैं जानती थी कि अब मेरा यहां नहीं होगा। क्योंकि यहां भी ‘गिव ऐंड टेक’ का मामला है।’

 यह भी पढ़ें : 

अंकिता का टीवी और फिल्मी करियर

बता दें कि Ankita Lokhande के करियर की शुरुआत टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से हुई थी। इस डेली सोप में एक्टर Sushant Singh Rajput भी उनके साथ लीड रोल में थे। इसके बाद वह ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमिडी सर्कस’ जैसे रिऐलिटी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं।

जिसके बाद उन्होंने बड़े परदे पर अपनी किस्मत आज़माने के बॉलीवुड का रुख कर लिया। Ankita Lokhande ने Kangana Ranaut की फिल्म Manikarnika से बॉलीवुड में डेब्यू  किया। इस फिल्म में Ankita Lokhande झलकारी बाई का किरदार निभाते नज़र आई थीं। इसके बाद उन्हें Ahmed Khan की फिल्म Baaghi 3 में Shraddha Kapoor की बहन के किरदार में देखा गया था।

Related Articles