रिया पर हुई एफआईआर के बाद अंकिता लोखंडे को मिली राहत, दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है, जिससे उनके मन में चल रही बात सामने आ गई है। उनकी इस पोस्ट को सुशांत सिंह के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती पर की गई एफआईआर से जोड़कर देखा जा रहा है। अंकिता ने लिखा है- सच जीत गया। अंकिता और सुशांत का 3 साल पहले ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद सुशांत का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था, रिया उनमें से एक हैं।

 

अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत का जाना किसी सदमें से कम नहीं रहा। अंकिता की पिछली चार पोस्ट्स पर गौर किया जाए तो वे केवल सुशांत के लिए ही रहीं।

 

जिनमें अंकिता ने सुशांत के लिए दो बार जलते हुए दीये के साथ उन्हें चाइल्ड ऑफ गॉड लिखा था। वहीं एक पोस्ट उनकी आखिरी फिल्म की रिलीज से पहले की है। बात अंकिता और सुशांत के रिश्ते की करें तो 2013 में काई पो छे से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सुशांत पहले टीवी एक्टर थे। वे पवित्र रिश्ता टीवी शो में अंकिता लोखंडे के को-एक्टर रहे।

 

मंगलवार को हुए पूरे घटनाक्रम के बाद एक्ट्रेस रिया और परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रिया पर गैरजमानती धारा भी लगी है। सुशांत के पिता की शिकायत पर पटना के राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया और उसके परिजन समेत छह लोगों को आरोपी बनाया है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि बुधवार को पटना पुलिस रिया से पूछताछ के लिए उनके बताए पते पर पहुंची थी। लेकिन उन्हें जानकारी दी गई कि वे और उनका परिवार यहां नहीं है।

Related Articles