अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत को लेकर कह दी ये बड़ी बात

0

नई दिल्ली: फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे उन गिने-चुने लोगों में से हैं, जो फिल्म की मुख्य अभिनेत्री-निर्देशक कंगना रनौत के साथ हमेशा खड़ी रहीं। अंकिता ने कहा कि उन्हें अपने ऑनस्क्रीन किरदार झलकारी बाई जैसे महसूस होता है, जिन्होंने जहां तक संभव था, रानी लक्ष्मीबाई की सुरक्षा की। फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है।

पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म को लेकर कई विवाद हुए। अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती ने फिल्म में अपने किरदार के साथ कांट-छांट किए जाने पर नाखुशी जताई, जबकि अंकिता का कहना है कि उनके पास शिकायत का कोई कारण ही नहीं है।

अंकिता ने कहा, “मुझे वास्तव में नहीं लगता कि मुझे इस पर प्रतिक्रिया देने की जरूरत है। मैं खुश हूं और मैं ऐसी ही हूं। हम सभी ने फिल्म में बहुत मेहनत की। कभी-कभार ऐसा होता है कि नतीजे हमारी उम्मीदों के मुताबिक नहीं आते और मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रही हूं, क्योंकि मुझे सराहना मिल रही है।”

अंकिता ने यहां बताया, “लेकिन अगर मेरे साथ ऐसा होता तो मैं सकरात्मक रहती। यह मेरी पहली फिल्म है। एक अभिनेत्री के तौर पर मैं समझती हूं..मुझे नहीं पता कि वे किस चीज से गुजर रहे हैं या वे क्या महसूस कर रहे होंगे। मैं चीजों को लेकर हमेशा सकरात्मक रहती हूं।”

अभिनेत्री के लिए ‘मणिकर्णिका..’ में काम करना अच्छा अनुभव रहा।

उन्होंने कहा, “मुझे ‘मणिकर्णिका..’ बेहद पसंद है..और मुझे कंगना भी बेहद पसंद हैं। मेरे अधिकांश दृश्य उनके द्वारा निर्देशित किए गए और इसके लिए मैं उनकी बेहद इज्जत करती हूं।”अंकिता ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं झलकारी बाई बन रही हूं और मैं वास्तव में अपनी रानी लक्ष्मीबाई की सुरक्षा कर रही हूं, क्योंकि वह रानी लक्ष्मीबाई हैं..उन्होंने खुद को साबित किया है। मैं अपना किरदार असल जिंदगी में भी निभा रही हूं। मैं वास्तव में रानी लक्ष्मीबाई की रक्षा कर रही हूं।”अंकिता ने जोर देकर कहा कि वह पूरे हो-हल्ले के बीच कंगना के साथ खड़ी रहीं।

loading...
शेयर करें