सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों से भरा रहता था अंकिता लोखंडे का पूरा घर 

नई दिल्ली:बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनके फैंस को सदमे से बाहर नहीं आने दे रहा है. उनके फैंस उनके लिए अब भी जस्टिस मूवमेंट चला रहे हैं और उनकी पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर साझा कर रहे हैं. इसी क्रम में इंटरनेट पर अंकिता लोखंडे के घर की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों के बीच खड़ी नजर आ रही हैं. यह उस समय की तस्वीरें हैं, जब वह सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं.इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे की वायरल तस्वीर उनके घर के अंदर की है और उनका घर उनके पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों से भरा हुआ दिख रहा है. इन पुरानी तस्वीरों में नजर आ रहा है कि अंकिता ने किस तरह से अपने घर की दीवारों को सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों से भर दिया था.

वायरल तस्वीरों में अंकिता अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं, उसके बैकग्राउंड में उनकी और सुशांत की तस्वीरों से दीवारें भरी हुई हैं. सिर्फ बैकग्राउंड में ही नहीं, बल्कि जहां अंकिता ने पोज दिया है वहां भी दोनों की तस्वीर नजर आ रही है. तस्वीरों में अंकिता धूप में खिली-खिली नजर आ रही हैं और उनके पीछे सुशांत छांव में खड़े हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. उनकी सुसाइड की वजह अभी तक पता सामने नहीं आई है, क्योंकि उन्होंने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे और शायद यही उनके सुसाइड का कारण था.

सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे उनके मुंबई वाले घर पर संवेदना व्यक्त करने गई थीं. इसके बाद वह सुशांत के पैतृक निवास पटना भी गईं थीं और उनके पिता से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की थीं. बता दें कि सुशांत और अंकिता लगभग छह साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और आखिरी बार उन्हें 2016 में एक साथ देखा गया था. इसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया था.

Related Articles