Ankita Lokhnde ने किया खुलासा, फिल्म में काम के बदले प्रोडेयूसर ने रखी ये घिनौनी शर्त

अभिनेत्री Ankita Lokhnde इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण काफी चर्चा में है। आपको पता होगा Ankita दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput की गर्लफेंड रह चुकी है।

नई दिल्ली: अंकित लोखंडे (Ankita Lokhnde) इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण काफी चर्चा में रहती है। आपको पता होगा अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफेंड रह चुकी है। अब अंकिता ने सालों बाद इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच को लेकर अपना डरावना अनुभव शेयर किया है। टीवी की दुनिया में नाम कमाकर अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Anita Lokhande)  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता साउथ फिल्म की एक्टिंग के लिए गई तो उन्हे उनके किरदार के लिए कॉमप्रमाइज करने के लिए कहा गया। अंकिता ने पूरी घटना बताते हुए कहा- ये घटना तब घटी थी जब मैं काफी यंग हुआ करती थी। ऑडिशन लेने वाले शख्स ने मुझसे पूछा कि क्या आप कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार हैं। मैने हिम्मत दिखाई और पलटकर पूछा बताई क्या समक्षौता करना पड़ेगा। मैं रूम में अकेली थी उस वक्त मेरी उम्र महज 19 और 20 साल रही होगी।

प्रोडेयूसर ने Ankita से कहा ये घिनौनी बात

मैंने पूछा-‘आपके प्रोड्यूसर मुझसे कैसा कॉम्प्रोमाइज करवाना चाहते हैं? क्या मुझे पार्टीज या डिनर में जाना पड़ेगा? उस शख्स ने सीधे तौर पर मुझसे कहा कि रोल पाने के लिए मुझे प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा और जैसे ही उसने ये बात कही, मैंने उसकी बैंड बजा दी। मैंने उसे कहा, मुझे लगता है तुम्हारे प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए, काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की नहीं चाहिए। ये बोलकर मैं वहां से निकल गई।’ इसके साथ ही अंकिता ने ये भी बताया की वह बड़ा एक्टर था।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इंटरव्यू में ये किस्सा सुनाने के बाद अंकिता ने बताया, ‘फिर मैं वहां से निकलने लगी तो उन्होंने मुझे सॉरी बोला और कहा कि मैं आपको अपनी फिल्म में लेने की कोशिश करूंगा। लेकिन मैंने मना कर दिया और बोला कि अगर अब आप मुझे फिल्म में लेना भी चाहोगे तो भी मैं नहीं करूंगी।’

यह भी पढ़े

आपको बता दें, अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से हुई थी। इसके बाद रियालिटी शो ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमिडी सर्कस’ में नजर आईं। इसके बाद उन्होनें बॉलीवुड में अपनी कदम रखी। उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्हें अहमद खान (Ahmed Khan) की फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) में श्रद्धा कपूर की बहन के किरदार में देखा गया।

Related Articles