जल्द आ रहा Ankita का पवित्र रिश्ता 2, Sushant का किरदार निभाएंगे ये अभिनेता

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का शो पवित्रा रिश्ता खूब चर्चा में रहा था। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री ने जादू बिखेर दिया था।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का शो पवित्रा रिश्ता खूब चर्चा में रहा था। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री ने जादू बिखेर दिया था। अर्चना और मानव के रोल में परफेक्ट लग रहे थे। जिसने उन्हें और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 12 साल पहले घर-घर मशहूर कर दिया था। बता दें कि मुंबई में शो के दूसरे सीजन की शूटिंग की शुरुआत रविवार को हो गई है। इसके सभी किरदारों की घोषणा भी कर दी गई है।

OTT प्लेटफॉर्म होगी रिलीज

बता दें कि इस बार एकता कपूर ये शो OTT प्लेटफॉर्म Zee5 आएंगी। अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल को फिर से निभा रही हैं, जबकि एक्टर शहीर शेख मानव का रोल निभाएंगे। दिवंगत एक्टर सुशांत ने सबसे पहले यह रोल निभाया था, जिसके बाद हितेन तेजवानी इस रोल में नजर आए थे। अब इस बार इस रोल के लिए शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) को चुना गया है। 11 जुलाई को अंकिता ने इंस्टाग्राम पर शो के क्लैपबोर्ड के साथ एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ लिखा है। करीब 3 घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं।

Ankita ने कैप्शन में लिखा

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी एक्ट्रेस को शो की बधाई दे रहे हैं। साथ में, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हो रहे हैं।  वहीं इसके कैप्शन में लिखा गया कि, कभी-कभी सबसे सामान्य जीवन में, हमें सबसे असाधारण प्रेम कहानियां मिलती हैं! मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी की साक्षी #पवित्रारिश्ता शूटिंग शुरू होती है। इसके साथ हैशटैग के साथ आल्ट बालाजी का भी नाम था। फोटो को शेयर करते करने पर फैंस का एक्साइंटमेंट बाहर आने लगा।

फैंस ने किया खूब सारे लाईक्स और कमेंट

फैंस इन पर खूब सारे लाईक्स और कमेंट करने लगे। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, शो में हम सुशांत को मिस करेंगे लेकिन कोई बात नहीं  शहीर भी शानदार काम करेंगे.वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि, ऑल द बेस्ट शाहीर , मुझे पता है कि आपके पास हमारे लिए सबसे अच्छा स्टोर है। एक तीसरे फैन ने लिखा, सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता..लेकिन मैं इसे एक नई कहानी मानूंगा। चौथे ने कहा,  मुझे यकीन नहीं है कि मैं एसएसआर के अलावा मानव के रूप में किसी और से प्यार कर सकता हूं, लेकिन नई जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हूं! काश ये एक नई कहानी होती।

यह भी पढ़ें: मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू, RT-PCR टेस्ट पत्रकारों के लिए 24 घंटे उपलब्ध

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2022 से पहले सपा का वादा- मुफ्त बिजली, युवाओं को 10 लाख नौकरी

Related Articles