IPL
IPL

93वें Oscar Award नॉमिनेशन की घोषणा, Priyanka Chopra का दिखा ऐसा अंदाज

93वें ऑस्कर अवॉर्ड्स  नॉमिनेशन की घोषणा कर दी गई है। 2021 के ऑस्कर नॉमिनेशन का ऐलान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने लंदन से लाइव टीवी पर किया है।

नई दिल्ली: 93वें ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscar Award) नॉमिनेशन की घोषणा कर दी गई है। 2021 के ऑस्कर नॉमिनेशन का ऐलान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने लंदन से लाइव टीवी पर किया है। प्रियंका जहां ब्लू गाउन में नजर आईं, वहीं निक (Nick jonas) गोल्डन सूट पहने दिखे।

नॉमिनेशन के ऐलान के दौरान तब दिलचस्प मोड़ आया। जब बेस्ट एडेप्टेड स्क्रीनप्ले की श्रेणी के नॉमिनेशन का ऐलान हुआ। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ (White Tiger)  को इस कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है। प्रियंका को अपनी ही फिल्म के नॉमिनेशन का ऐलान करना था।

प्रियंका चोपड़ा

ऐक्ट्रेस ने जब अपनी फिल्म का नाम देखा तो वह अपना रोमांच छुपा नहीं पाईं और खुशी से झूम उठीं। इसकी खुशी उनके चेहरे और हावभाव में साफ देखी जा सकती थी। इस फिल्म में प्रियंका और राजकुमार राव ने सपोर्टिंग रोल किया है। फिल्म के लेखक-निर्देशक रमीन बहरानी (Ramin Bahrani) को बेस्ट एडेप्टेड स्क्रीनप्ले के लिए नामित किया गया है।

Priyanka Chopra का दिखा ऐसा अंदाज

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह ऑस्कर की एक विशालकाय ट्रॉफी को अपने पति की मदद से उठाकर ले जाने की कोशिश करती दिखीं। प्रियंका चार्क ब्लू कलर का डिजाईनर ड्रेस पहनी हुई है। जिसकी कीमल करीब 1.7 लाख रुपये है। इस ड्रेस के साथ  प्रियंका ने मेचिंग घड़ी भी पहनी है।

यह भी पढ़े

जो की काफी चर्चा में है। प्रियंका ने Bvlgari Diva की ड्रीम वॉच अपनी कलाई में पहनी है जिसकी सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ करता दिखा। ई-कॉमर्स पोर्टल पर प्रियंका की इस घड़ी की कीमत करीब 32 लाख 47 हजार रुपये है। आप सोच रहे होंगे आखिर इस घड़ी की दाम  इतनी ज्यादा क्यो है? तो आपको बता दें कि ये घड़ी 18 कैरट रोज गोल्ड केस और खूबसूरती से तराशे गए हीरों से सजाई गई है।

Related Articles

Back to top button