डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) की बेटी का ऐलान, “अरबपति वारिस” प्रेमी से करेंगी सगाई

अमेरिकी  पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) की सबसे छोटी बेटी टिफ़नी ( Tiffany ) ने अपने "अरबपति वारिस" प्रेमी माइकल बुलोस ( Michael Boulos ) के साथ सगाई की घोषणा की है।

नई दिल्ली: अमेरिकी  पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) की सबसे छोटी बेटी टिफ़नी ( Tiffany ) ने अपने “अरबपति वारिस” प्रेमी माइकल बुलोस ( Michael Boulos ) के साथ सगाई की घोषणा की है। टिफ़नी ने अपनी सगाई की घोषणा अपने पिता के अंतिम कार्यालय के दिन किया।

27 वर्षीय टिफ़नी ने माइकल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा “यह कई मील के पत्थर, ऐतिहासिक अवसरों का जश्न मनाने और व्हाइट हाउस में अपने परिवार के साथ यहां यादें बनाने का सम्मान रहा है मेरी सगाई से ज्यादा खास कोई नहीं है।” मेरे अद्भुत फैंस माइकल! अगले अध्याय के लिए धन्य और उत्साहित महसूस कर रहे हैं! ”

Tiffany
Tiffany

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में टिफ़नी को एक काले रंग की पोशाक में सगाई की अंगूठी के साथ दान करते हुए देखा गया था और व्हाइट हाउस के एक कॉलोनी में 23 वर्षीय “अरबपति वारिस” फैंस माइकल बोलोस के बगल में खड़ी थी।

काफी समय से चल रही थी डेटिंग 

टिफ़नी और बुलोस 2018 के बाद से ही डेटिंग कर रहे हैं। टिफ़नी ट्रंप कानून स्नातक  ( law Graduate ) है और ट्रंप की दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स ( Marla Maples ) की इकलौती संतान है।

बिजनेस एक्जीक्यूटिव ( Business Executive ) बुलोस को वैनिटी फेयर द्वारा “अरबपति वारिस” के रूप में घोषित किया गया है। वह एक लेबनानी प्रवासी ( Lebanese Expatriate ) और लागोस में स्थित बहु-अरब डॉलर ( Multi-Billion-Dollar ) का बेटा है।

टिफ़नी अपनी मां मेपल्स की द्वारा बनाई गई जॉर्जटाउन लॉ स्कूल (Georgetown Law School ) से मई 2020 में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

वह अपने बड़े भाई-बहनों की तुलना में हमेशा सुर्खियों से दूर रहीं। यह गर्मियों में ही था जब उसने रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन (Republican National Convention ) में बोलते हुए राजनीतिक सुर्खियों में कदम रखा।

यह भी पढ़ें: बाइडेन (Biden) के शपथ लेते ही चढ़ा शेयर बाजार, पहली बार सेंसेक्स 50,000 के पार

Related Articles

Back to top button