IPL
IPL

इस मशहूर एक्टर का ऐलान, Lucknow और Patna में खोलेंगे 1000 बेड वाला कोविड अस्पताल

गुरमीत और उनकी पत्नी अभिनेत्री देबिना बनर्जी बीते साल कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे। और हाल ही में इन दोनों ने अपना प्लाज़्मा भी दान किया है वह अपने प्रशंसकों से भी प्लाज्मा दान करने की अपील कर रहे हैं।

मुम्बई: टीवी सीरियल के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी ( Gurmeet Chaudhary ) ने सोशल मीडिया पर यह एलान किया है कि वह कोविड-19 मरीजों के लिए उत्तर प्रदेश के लखनऊ और बिहार के पटना में अस्पताल खोलेंगे। गुरमीत ने कहा कि अस्पतालों में अति-आधुनिक सुविधाएं और करीब 1000 बेड होंगे और उसके बाद वह बाकी शहरों में भी अस्पताल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने तय कर लिया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न करीब 1000 बिस्तरों वाला अस्पताल खोलूंगा।

गुरमीत चौधरी देशभर में कोविड-19 के मरीजों की हर संभव मदद करने में लगे हुए है, और उनके लिए प्लाज्मा ऑक्सीजन की जरूरतों के साथ बिस्तरओ को व्यवस्थित करने में भी उनकी मदद कर रहे हैं। गुरमीत और उनकी पत्नी अभिनेत्री देबिना बनर्जी बीते साल कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे। और हाल ही में इन दोनों ने अपना प्लाज़्मा भी दान किया है वह अपने प्रशंसकों से भी प्लाज्मा दान करने की अपील कर रहे हैं।

इस बुरे वक्त में अभिनेता गुरमीत चौधरी ने एक स्पेशल टीम भी बनाई है, और सोशल मीडिया पर नंबर पोस्ट किए हैं ताकि जब उन्हें दवाओं या कोविड-19 संबंद्धित किसी भी चीज की आवश्यकता हो तो वह लोग उन तक आसानी से पहुंच सकें।

यह भी पढ़े: Salman Khan की फिल्म Radhey का पहला गाना रिलीज़, फैन्स थिरकने पर हुए मजबूर

Related Articles

Back to top button