सिल्वर स्क्रीन पर ‘सत्य साईं बाबा’ के रुप में नजर आयेंगे अनूप जलोटा

सत्य साईं बाबा का किरदार निभायेंगे अनूप जलोटा, कहा ‘मुझे खुशी है कि मुझे सत्य साईं बाबा का किरदार निभाने का मौका मिला’

मुंबई: भजन सम्राट अनूप जलोटा सिल्वर स्क्रीन पर सत्य साईं बाबा का किरदार निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म से अनूप जलोटा का लुक सामने आ चुका है। फिल्म का शीर्षक ‘सत्य साईं बाबा’ दिया गया है।

 

सत्य साईं बाबा का किरदार

अनूप जलोटा ने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे सत्य साईं बाबा का किरदार निभाने का मौका मिला क्योंकि मैं खुद उनके आदर्शों और सिद्धांतों पर बहुत भरोसा करता हूं। मैंने उन्हें करीब से देखा है और उनके बारे में काफी कुछ पढ़ा भी है। इस फिल्म में बड़े स्तर पर शोध की जरूरत थी और इस किरदार को निभाना एक चुनौती होगी।”

फिल्म में अन्य सितारे

उल्लेखनीय है कि बालाकृष्ण श्रीवास्तव के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में अनूप जलोटा के अलावा जैकी श्रॉफ, साधिका रंधावा, गोविंद नामदेव, अरुण बख्शी और मुश्ताक खान जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म को हिन्दी के अलावा अंग्रेजी, तेलुगु और मराठी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। सत्य साईं बाबा की यह बायोपिक 22 जनवरी, 2021 को रिलीज हो सकती है।

सत्य साईं बाबा का जन्म 23 नवंबर, 1926 को हुआ था। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उनके असंख्य अनुयायी हैं। 24 अप्रैल 2011 को एक लंबी बीमारी के बाद बाबा ने चिरसमाधि ले ली। बाबा को प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु शिरडी के साईं बाबा का अवतार माना जाता है।

यह भी पढ़ेहाइकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार के फैसले को किया रद्द, इतने गांव निगम के क्षेत्राधिकार से बाहर

यह भी पढ़ेSTF को मिली बड़ी सफलता, जहरीली शराब के मामले में फरार चल रही इनामी अरेस्ट

Related Articles

Back to top button