एक और दुल्हनिया उड़नखटोले में हुई विदा, दुल्हन ने की थी दूल्हे से सबसे अलग करने की तमन्ना

नई दुल्हन का किया जोशीला स्वागत

इत्रनगरी कन्नौज के बाद ताजनगरी आगरा से भी एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है. आगरा के बमरौली कटारा गांव में रविवार को अनोखी शादी देख हर कोई दंग दिखा. ऐसा तब हुआ जब फिरोजाबाद से उड़नखटोले (हेलीकॉप्टर) पर सवार होकर दुल्हन ससुराल पहुंची. सविता समाज के लोगों ने नई दुल्हन का जोशीला स्वागत किया. इस दौरान दूल्हा दुल्हन ने आसमान से लोगों के ऊपर फूल और नोट बरसाए. दूल्हा दुल्हन का कहना था की शादी में कुछ अलग करने की मंशा से हेलीकॉप्टर से विदाई के बारे में सोचा.

रस्मों की अदायगी के बाद विदाई

जानकारी के मुताबिक थाना डौकी के बमरौली कटारा गांव में रहने वाले ईश्वरी प्रसाद के पोते शुभम वर्मा की शादी फिरोजाबाद निवासी विष्णु प्रिया पुत्री सुभाष चंद्र के साथ शनिवार रात हुई थी. सुबह रस्मों की अदायगी के बाद फिरोजाबाद से परिजनों द्वारा हेलीकॉप्टर में बिठा कर नव दंपति को विदा किया गया.

कुछ अलग करने की थी तमन्ना

शुभम वर्मा के अनुसार परिवार के लोग सविता समाज से ताल्लुक रखते हैं और समाज के उत्थान के लिए प्रयासरत रहते हैं. शुभम की इलेक्ट्रिक बाइक की एजेंसी है. शुभम ने बताया की हमारी इच्छा थी की शादी औरों से कुछ अलग हो. इसके लिए दोनों परिवारों में बातचीत हुई और फिर दोनों शहरों के प्रशासन से अनुमति ली गयी और विदाई के लिए हेलीकॉप्टर बुक किया गया.

यह भी पढ़ें- 10वें दिन पुलिस ने बरामद की डॉक्टर की लाश, इस कागज से हो सकी शिनाख्त, पढ़िए ये खबर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles