भाजपा विधायक का एक और विवादित बयान- भगवान राम भी नहीं रोक सकते रेप जैसी घटनाएं

0

लखनऊ: अभी हाल ही में ताज महल का नाम को लेकर विवादित बयान देने वाले उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार विवादित बयान देकर राजनीतिक गलियारों का माहौल गर्म करने का काम किया है। दरअसल, बलिया जिले के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि भगवान राम भी धरती पर आ जाएं तो भी रेप जैसी घटनाएं नहीं रोक पाएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, उन्नाव में हुए रेप के मामले पर अपना नजरिया पेश करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं एक ही चीज कह सकता हूं कि भगवान राम भी धरती पर आ जाएंगे तब भी रेप की घटनाएं नहीं रुकेंगी। उन्होंने कहा कि यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है। यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं। देश का संविधान रेप की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकता। अपराधियों को सिर्फ जेल भेजा जा सकता है।

यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयान की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए हों, अभी हाल ही में उन्होंने ताजमहल का नाम राम महल करने का भी सुझाव दिया था।

भाजपा विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा  था कि यदि किसी ने भारत के संसाधन या मिट्टी से कोई स्मारक बनाया है, तो वह देश का है। इसे कोई अपना नाम दे दे, यह अच्छी बात नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि, यदि मेरा बस चले तो मैं ताजमहल का नाम बदलकर राष्ट्रभक्त महल कर दूं।

loading...
शेयर करें