पाकिस्तान की नापाक हरकत, राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

जम्मू: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सीजफायर का उल्लंघन किया है। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया है। और जवान घायल हो गया है।

पाकिस्तान की नापाक हरकत

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर बिना किसी उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया है। जिसमें एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया।

सीजफायर का उल्लंघन

रक्षा सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार सुबह नौशेरा सेक्टर के लाम क्षेत्र में नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में गोलीबारी की और मोर्टार दागे। उन्होंने बताया कि भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में दो जवान घायल हुए थे। जिनमें से एक शहीद हो गया है। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि इलाके में रुक रुक कर गोलीबारी हो रही है।

बता दें कि इससे पहले भी हीरानगर में पाकिस्तान ने करोल पंगा, भीके चक, चक सामां पोस्ट से गोलाबारी की थी। इसका बीएसएफ के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

यह भी पढ़ें: UN की बैठक में बोला भारत ‘अफगानिस्तान में शांति के लिए आतंकवाद का खात्मा जरुरी’

Related Articles

Back to top button