प्रियंका-ऐश्वर्या को पीछे छोड़ दीपिका पादुकोण को हासिल हुई एक और उपलब्धि

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी सफलताओं की सूची में एक और उपलब्धि शामिल कर ली है। प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन को पीछे छोड़ दीपिका पादुकोण उपलब्धि हासिल करने में आगे निकल गयी हैं। ये उपलब्धि हैं दुनिया की प्रतिष्ठित पब्लिक ओपिनियन एवं डेटा कंपनी ‘यूगोव’ की फिल्मी कलाकारों की सूची जिसमे दीपिका ने 9वें स्थान हासिल किया हैं.

दरअसल दुनिया की प्रतिष्ठित पब्लिक ओपिनियन एवं डेटा कंपनी ‘यूगोव’ ने हाल ही में दुनिया के प्रशंसनीय फिल्मी कलाकारों की सूची जारी की है। इस सूची में दीपिका पादुकोण ने प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन को पीछे छोड़ दिया है। दीपिका इस सूची में 9वें स्थान पर रही हैं जबकि प्रियंका चोपड़ा 10वें स्थान पर हैं और वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन 11वें नंबर पर काबिज हैं। पुरुष कलाकारों में केवल महानायक अमिताभ बच्चन ही ऐसे हैं जो इस सूची में जगह बनाने में सफल रहे हैं। इस सूची में दुनिया की 20 महिला और पुरुष हैं

आपको बता दें कि, ‘यूगोव’ ने इस सूची के लिए दुनिया के 35 देशों में आम लोगों से इंटरनेट के जरिए प्रश्नावली के जरिए और वोट करा कर कलाकारों का चयन किया है। इस सूची में पुरुषों की श्रेणी में बिल गेट्स सबसे शीर्ष पर हैं और महिलाओं में एंजेलिना जॉली शीर्ष पर हैं।

Related Articles