IPL
IPL

खेसारी का एक और New Song ‘Holi Mein Choli Ke Kholi’ मचा रहा है धूम, लाखों में मिल रहें व्यूज

भोजपुरी सुपरस्टार ( Bhojpuri Superstar ) खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) का होली पर एक और गाना रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार ( Bhojpuri Superstar ) खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) का होली पर एक और गाना रिलीज हो गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। खेसारी लाल के इस नए होली सॉन्ग ( Khesari Lal Holi Songs ) का नाम ‘होली में चोली के खोली ( Holi Mein Choli Ke Kholi ) ‘ है।

आपको बता दे कि खेसारी लाल यादव एक के बाद एक नया गाना लेकर आते रहते हैं और उनके गानों को फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है।

होली के इस वीडियो सॉन्ग को एसआरके म्यूजिक ( SRK Music ) ने रिलीज किया है, जिस पर 4 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में खेसारी लाल यादव ने न सिर्फ अपनी आवाज दी है, बल्कि खुद एक्टिंग भी करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल का नया होली सॉन्ग रिलीज, गए घंटो में लाखों व्यूज

इस गाने को भी श्याम देहाती ( Shyam Dehati ) और आजाद सिंह ( Azad Singh ) ने लिखा है, वहीं संगीत छोटू रावत ने दिया है। गाने की परिकल्पना विवेक सिंह की है, जो खेसारी लाल यादव के मैनेजर हैं।

Youtube पर इस गाने को 39 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, गाने को लेकर खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) के फैन्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं। कोमल नाम की एक यूजर ने लिखा है कि खेसारी लाल यादव छपरा के शेर हैं, बेहतरीन गायकों की लिस्ट में इन्हें देश में पहला स्थान मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें: AICTE Scholarship: इस स्कॉलरशिप के लिए भरें फॉर्म, 28 फरवरी तक कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Related Articles

Back to top button