यूपी (UP) में पंचायत चुनाव से पहले आम आदमी के साथ मिली एक और पार्टी

शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ हमारा दल शामिल हो गया। आप के बड़े नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) के मौजूदगी में हमारा दल के अध्यक्ष स्वदेश कोरी ने आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने की घोषणा की।

लखनऊ: शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ हमारा दल शामिल हो गया। आप के बड़े नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) के मौजूदगी में हमारा दल के अध्यक्ष स्वदेश कोरी ने आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने की घोषणा की। स्वदेश कोरी ने कहा की संजय सिंह दलितों की लड़ाई लड़ने के लिए एक सच्चे सिपाही हैं।

सेल्फी विद सरकारी स्कूल

सांसद संजय सिंह ने यूपी सरकार पर तंज कसते हूए कहा कि चार साल तक सरकार को प्राथमिक स्कूलों की याद क्यों नही आई आम आदमी पार्टी के द्वारा चलाए गए अभियान ‘सेल्फी विद सरकारी स्कूल’ की सफलता को देखकर उत्तर प्रदेश की सरकार घबराकर प्रदेश के जर्जर स्कूलों की  मरम्मत करने का आदेश दे रही है।

संजय सिंह ने कहा की आम आदमी पार्टी (AAP) राजनीति ( politics) करने के लिए नही आई है बल्कि उसे बदलने के लिए आई है। जब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ( Deputy Chief Minister) मनीष सिसौदिया (Manish Sisodia) यूपी (UP) के सरकारी स्कूलों को देखने गए तो उन्हें रोक दिया गया तो सिसौदिया ने सवाल किया कि क्या यूपी की सरकारी स्कूल देखने के लायक नही है जो देखने और उनकी तस्वीर लेने से रोका जा रहा है।

हमारा दल के पार्टी में जुड़ने के लिए ऐलान करने के बाद संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने स्वदेश कोरी के साथ-साथ वहा मौजूद रहें सभी हमारा दल के सदस्यों का भी स्वागत किया।

यह भी पढ़े:  विनीत की घातक गेंदबाजी से Young Electronic Media ने डीसीपी नार्थ को हराया

Related Articles

Back to top button