कांग्रेस का एक और बाग़ी नेता आज शाम TMC में होगा शामिल 

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद मंगलवार शाम 5 बजे राष्ट्रीय राजधानी में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होंगे। 23 दिसंबर, 2015 को, दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ में कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को खुले तौर पर निशाना बनाने के लिए उन्हें BJP से निलंबित कर दिया गया था और बाद में 2018 में वह कांग्रेस में शामिल हो गए।

क्रिकेटर से नेता बने आजाद बिहार के दरभंगा से तीन बार लोकसभा के लिए चुने गए। उन्होंने 2014 का आम चुनाव बीजेपी के टिकट पर लड़ा था। आजाद 1983 में विश्व कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे।

29 नवंबर से शुरू होगा ममता का दिल्ली दौरा

विकास पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की दिल्ली यात्रा के बीच आता है, जो 25 नवंबर तक राष्ट्रीय राजधानी में रहने की उम्मीद है। बनर्जी का राजधानी का दौरा संसद के शीतकालीन सत्र से कुछ दिन पहले हो रहा है, जो 29 नवंबर से शुरू होने वाला है।

वह अपने दिल्ली दौरे के दौरान सीमा सुरक्षा बल (BSF) और राज्य के विकास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। बनर्जी ने इसी साल जुलाई में दिल्ली का दौरा किया था। बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में लौटने के बाद यह उनका पहला दौरा था। दिल्ली की अपनी आखिरी यात्रा के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें: फ़ोन और इंटरनेट चलाना अब पड़ेगा भारी ,एयरटेल ने किये अपने रिचार्ज महगे

Related Articles