सामने आया सलमान खान की दरियादिली का एक और किस्सा, गरीबों के लिए …

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की दरियादिली के किस्से चारो तरफ फेमस है। बॉलीवुड स्टार्स, आम इंसान और गरीबों की मदद करते सलमान दिख ही जाते हैं। सोशल वर्क प्रेमी सल्लू मियाँ की दरियादिली का एक और किस्सा सामने आया है। खबर है की सलमान खान गरीबों के लिए थिएटर खोलने जा रहे हैं।

जी हाँ, अब सल्लू मियां गरीबों के लिए थिएटर्स खोलने जा रहे है। इन थिएटर्स का नाम होगा सलमान टॉकीज और इनमें आपको टिकट के लिए टैक्स नहीं देना होगा। गरीबी के कारण बहुत से ऐसे लोग हैं जो फ़िल्में नहीं देख पाते हैं, उनका ध्यान रखते हुए सल्लू मियां ने यह कदम उठाया है।

अगर आप पूरे पैसे देने में सक्षम नहीं है तो आपको इसमें सब्सिडी भी दी जाएगी। इसके अलावा जो बेहद गरीब लोग है उनको फ्री में फिल्म देखने की सुविधा होगी। जी हां ये सब सपना नहीं हकीकत है। सलमान खान ऐसा ही करने जा रहे है। इसकी शुरुआत बहुत जल्दी होने वाली है।

सलमान खान ने ये काम इसलिए शुरु किया है क्योंकि वो उन लोगों को भी एंटरटेनमेंट से वंचित नहीं होने देना चाहते है जो लोग टिकट खरीदकर फिल्म नहीं देख पाते है। सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। इसके लिए सलमान खान ने 2 साल पहले काम शुरु किया था।

बात करें वर्कफ्रंट की तो सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस3 के रिलीज़ की तैयारी में लगे हुए हैं। इसके बाद वें फिल्म भारत में नज़र आयेंगे।इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी नज़र आएँगी।

Related Articles