सामने आया सलमान खान की दरियादिली का एक और किस्सा, उठाएंगे इस लड़की की पढ़ाई का खर्च

मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान की दरियादिली के किस्से जगजाहिर हैं। बीच बीच में सल्लू मियां के किस्से सुर्ख़ियों में वा ही जाते हैं। अब हाल ही में सलमान रियलिटी शो दस का दम होस्ट कर रहे हैं उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे लोग सलमान के और भी बड़े फैन हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक सलमान खान जिस शो को होस्ट कर रहे हैं उसमे कोलकाता की पिंकी शाह बतौर कंटेस्टेंट आईं थी। वे पेशे से सेल्स गर्ल है और पैसो की कमी की वजह से वे शो में बहुत आगे तक नहीं जा पाई और वे सिर्फ 20 हजार रुपए ही जीत पाई।

इस बात से वे थोड़ी परेशान हुई। पिंकी ने शो में सलमान को बताया कि वे अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती हैं। लेकिन बेटी को अच्छे स्कूल में भेज पाना उनके लिए सिर्फ एक ख्वाब है। फिलहाल उनकी बेटी एक एनजीओ के स्कूल में पढ़ने जाती है। पिंकी की बात सुनकर सलमान भावुक हो गए और उन्होंने उनसे उनकी मदद करने का वडा कर डाला।

भाईजान ने पिंकी को विश्वास दिलाया दिया कि उनकी बेटी जिस भी क्लास तक पढ़ाई करना चाहती है करें, उनको टेंशन लेने की जरूरत नहीं। वे उनकी बेटी की पढ़ाई का सारा खर्च उठाएंगे।

सलमान खान ने जैसे ही ये ऐलान किया, पिंकी की आंखें भर आई और वे सलमान के पैरे में गिर गईं। लेकिन सलमान ने उन्हें गले लगा लिया। सल्लू मियां की दरियादिली का यह वीडियो वायरल हो गया है , लोगों के दिलों में सलमान के लिए और सम्मान बढ़ गया है।

बात करें, सलमान के वर्कफ्रंट की तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 की रिलीज़ की तैयारी में जुटे हुए हैं। यह फिल्म 15 जून ईद पर रिलीज़ होगी।  इसके बाद सल्लू मियां अपनी दूसरी फिल्म ‘भारत’ में बिजी हो जायेंगे।

Related Articles