मम्मी-पापा के नाम के बाद विराट ने बनवाया एक और टैटू, क्या इस बार गुदवाया अनुष्का का नाम?

0

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों छुट्टियों पर हैं और इन छुट्टियों का वो पूरा फायदा उठा रहे हैं। विराट को टैटू का बहुत शौख है और कल उन्होंने अपने बाएं कंधे पर एक नया टैटू बनवाया। अभी तक वो 9 टैटू बनवा चुके हैं। टैटू बनवाते हुए विराट की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

अब आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने शायद अनुष्का शर्मा के नाम का टैटू बनवाया है। तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। अपने बाएं कंधे पर विराट ने एक आंख की तस्वीर का टैटू बनवाया है, जिसे देखकर उन्हें इस बात का अहसास होता है कि भगवान हमेशा उनके साथ है और उनकी हर हरकत को देख रहा है।

विराट कोहली

विराट के एक टैटू में उनकी मां-पिताजी का नाम हिन्दी में गुदा हुआ है। इसके अलावा के बायसेप्स पर समुराई वॉरियर का टैटू बना हुआ है। विराट भगवान शिव के भक्त है इसलिए अपने शरीर पर एक टैटू भगवान का भी बनवा रखा है। इसके अलावा भी उनके शरीर पर कई सारे टैटू हैं जिसमें अब एक और शामिल हो गया है। इसको मिलाकर अब उनके पूरे शरीर में लगभग 10 टैटू बन गए।

विराट कोहली के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा काफी शानदार रहा, वनडे और टी-20 सीरीज जिताकर विराट ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए। इसके अलावा विराट बल्ले से भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ काफी रन बनाने में कामयाब रहे, उन्होंने टेस्ट और वनडे में खूब रन बनाए। आपको बता दें कि भारतीय टीम अब श्रीलंका में आयोजित ट्राई सीरीज में हिस्सा लेने जाने रही है। इस टूर्नामेंट में कोहली के साथ टीम के कई और खिलाड़ियों को विश्राम दिया गया है। जाहिर है क्योंकि विराट की अभी- अभी शादी हुई है इसलिए वो ये वक्त अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बिताना चाहेंगे।

loading...
शेयर करें