कश्मीर (Kashmir) में एक और आतंकी (Terrorist) मॉड्यूल का भंडाफोड़

जम्मू: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के रियासी जिले में जम्मू पुलिस ने एक व्यक्ति को पिस्तौल और गोला बारूद के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर एक और आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है।

जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (Inspector General of Police) बताया कि विश्वस्त सूचना के आधार पर रियासी के माहौर थाना की एक पुलिस टीम ने माहौर तहसील के देवाल के निवासी माेहम्मद युसुफ को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि पूछताछ पर उसने खुलासा किया कि उसने माहौर अनुमंडल के निचले अंग्राला गांव स्थित एक ठिकाने पर कुछ हथियार और गोला बारूद छुपाये थे।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि इसके बाद प्रदेश की पुलिस और सेना ने इलाके में संयुक्त तलाश अभियान चलाकर एक ठिकाने से 5 ग्रैनेड, 9 एमएम की पिस्तौल और अन्य गोला बारूद बरामद किए हैं।

इस संबंध में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। महानिरीक्षक ने कहा कि इस आतंकी माड्यूल का संबंध इससे पहले जम्मू में दो ग्रैनेड के साथ गिरफ्तार आतंकी माड्यूल से भी है। इस माड्यूल के पकड़े जाने के बाद पिछले दो सप्ताह के दौरान लश्कर- ए- तैयबा/टीआरएफ से जुड़े 5 आतंकी माड्यूल का पर्दाफाश किया है।

Related Articles

Back to top button