Antim trailer launch: इस इंटेंस ड्रामा में सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच भिड़ंत

मुंबई: बॉलीवुड ने दर्शकों के लिए इस साल के अंत की योजना बनाई है क्योंकि आने वाले महीनों में कई मेगा प्रोजेक्ट रिलीज होने जा रहे हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ‘Antim’ है। महेश मांजरेकर निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान पहली बार अपने जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। दोनों अभिनेताओं के फर्स्ट लुक ने पहले ही शहर में काफी हलचल मचा रखी थी और सोमवार (25 अक्टूबर) को सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

26 नवंबर को होगी रिलीज़

आयुष और सलमान दोनों ने फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर बदलाव किए हैं। फिल्म ‘Antim’ की कहानी मुख्य रूप से अलग-अलग विचारधाराओं वाले एक पुलिस वाले और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। 3 मिनट के ट्रेलर में दो पूरी तरह से अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायक आमने-सामने होते हैं, जिससे एक रैवेनिंग और एक नाखून काटने वाला समापन होता है।

खूंखार गैंगस्टर का किरदार आयुष शर्मा ने निभाया है जबकि एक उग्र पुलिस वाले की भूमिका सलमान खान ने निभाई है। दो हीरो वाली फिल्म ‘Antim’ 2018 की मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान और आयुष दोनों मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Satyamev Jayate 2 trailer: जॉन अब्राहम ने किया भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा

Related Articles