मल्टी स्टारर फिल्म बनाने जा रहे अनुभव सिन्हा, दिखेंगे 12 जाने-माने चेहरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा अपनी अगली फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ में 12 जाने-माने चेहरों को साथ लेकर आ रहे हैं। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स प्रोडक्शंस द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है।

फिल्म के कलाकारों में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, ऋचा चड्ढा, दिलीप प्रभावलकर, साइरस ब्रोचा, प्रीतक बब्बर और श्रिया पिलगांवकर शामिल हैं।

एक बयान के मुताबिक, अनुभव द्वारा लिखित और निर्देशित हास्य-व्यंग्य से भरपूर फिल्म गठंबधन राजनीति के ताने-बाने पर आधारित है।

 अनुभव ने कहा, “यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैंने जब इसे लिखना शुरू किया था, एक ही बार में पूरा कर लिया। मैंने इसकी कहानी एसपीएनपी को सुनाई और मुझे खुशी है कि स्नेहा रजनी और उनकी टीम को इसका विषय फौरन पसंद आ गया। मुझे लगता है कि इस फिल्म के लिए इसके कलाकार इसकी मुख्य खूबी हैं, क्योंकि एक ही सांचे में सभी बेहद प्रतिभावान कलाकारों को लाने की कल्पना करना असंभव है।”

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है।

एसपीएनपी की उपाध्यक्ष स्नेहा रजनी ने कहा कि अनुभव सिन्हा ने शानदार किरदार गढ़े हैं और फिल्म की कहानी व किरदार दर्शकों के दिलोदिमाग पर अपनी छाप छोड़ेंगे।
 

Related Articles