भजन सम्राट से ‘सत्य साई बाबा’ बन गए हैं अनूप जलोटा

अपकमिंग फिल्म में अनूप सत्य साई बाबा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अनूप ने भगवा रंग का वस्त्र पहन रखा है और उनके बाल भी थोड़े अलग से नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: जल्द ही भजन सम्राट अनूप जलोटा बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। भजन गाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अनूप अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। अपकमिंग फिल्म में अनूप सत्य साई बाबा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अनूप ने भगवा रंग का वस्त्र पहन रखा है और उनके बाल भी थोड़े अलग से नजर आ रहे हैं।

अनूप जलोटा स्टार्र इस फिल्म का नाम ओम श्री सत्य साई बाबा है। इस फिल्म को 29 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अनूप के साथ-साथ गोविंद नामदेव, जैकी श्रॉफ और मुरली शर्मी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

वहीं गोविंद नामदेव ने बताया कि जब से मेरा करियर शुरु हुआ है तब से लेकर अब तक ऐसा कोई साल नहीं गया जब मेरी 2-3 फिल्में रिलीज ना हुई हों. लेकिन साल 2020 में मेरी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई और पहली बार मैंने अपने करियर में एक खालीपन सा महसूस किया।

यह भी पढ़ें: Airtel की 5G सर्विस का धमाका, इसको लगा डाला तो लाइफ झींगा लाला

लेकिन मैं खुश हूं कि साल 2021, पिछले साल की भरपाई कर रहा है, क्योंकि इस साल मेरी करीब 4 फिल्में और एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि अभी तक भजन सम्राट अनूप जलोटा को माता का भजन गाते हुए देखा गया है। ऐसे में उन्हें बड़े पर्दे पर देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा।

यह भी पढ़ें: CBSE बोर्ड परीक्षा 10वीं और 12वीं के Datesheet का एलान, जानिए कब होगी परीक्षा

Related Articles

Back to top button