अनुपम खेर ने मां की तबीयत के बारे में दी जानकारी, एक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर का परिवार इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। उनके परिवार के चार लोगों को बीते रविवार कोरोना की पुष्टि हुई थी। एक्टर की मां से लेकर उनके भाई तक कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस समय अनुपम खेर की मां दुलारी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं।

अनुपम खेर अपने परिवार के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने ट्वीट कर के फैंस को अपनी मां की तबियत का हाल बताया है। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मां पहले से बेहतर है। जय श्रीराम।’
वहीं इंस्टाग्राम पर भी अनुपम ने मां की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मां अब पहले से बेहतर हालत में हैं। ऐसा ही राजू, रीमा, और वृंदा के साथ भी है। भगवान दयालु है।’ तस्वीर में अनुपम की मां क्रिसमस ट्री की सजावट करती नजर आ रही हैं।
इससे पहले अनुपम खेर वीडियो जारी कर बताया था कि उनकी मां दुलारी को आइसोलेशन वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि उनके भाई और उनका परिवार सभी घर में ही मौजूद हैं। वीडियो में अनुपम खेर ने सभी फैंस को उनके प्यार, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया।
बता दें कि बॉलीवुड में कई सितारों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनका परिवार कोरोना से जूझ रहा है। शनिवार को अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और रविवार को उनकी बहू ऐश्‍वर्या राय एवं पोती अराध्‍या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

Related Articles