धोनी के घर पहुंचा बॉलीवुड का यह सितारा, बेटी जीवा ने कर दिया हैरान

0

नई दिल्ली।  टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर एमएस धोनी हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं।  इस मामले में उनकी 2 साल की बेटी जीवा भी पापा से कम नही हैं।  धोनी की तरह जीवा भी हमेशा सुर्र्खियों में रहती हैं।

जीवा की शरारते और उनकी क्यूटनेस हर इंसान को अपना दीवाना बना लेती है।  इस बार उनका जादू बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर पर चला।  अनुपम खेर जब जीवा से मिले तो उनके फैन हो गए।

अनुपम खेर ने जीवा को बताया बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली

अनुपम खेर ने जीवा की जमकर तारीफ की।  उन्होंने धोनी की बेटी को बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली बताया। अनुपम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रांची डायरीज’ के प्रचार के सिलसले में रांची पहुंचे।  अनुपम ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह धोनी और उनके पिता के साथ नजर आ रहे हैं।

अनुपम ने ट्वीट किया कि प्रिय साक्षी और एमएस धोनी! गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए आपका धन्यवाद। आपका नया घर बहुत अच्छा लगा। माता-पिता से मिलना हमेशा आशीर्वाद की तरह होता है।

https://twitter.com/AnupamPkher?ref_src=twsrc%5Egoogle%7Ctwcamp%5Eserp%7Ctwgr%5Eauthor

अनुपम खेर ने कहा कि कहा कि साक्षी और एमएस धोनी की बेटी जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली है। वह वास्तव में राष्ट्रगान सहित कई गाने जोर से गा सकती है। ईश्वर उस पर कृपा बनाए रखे।”

loading...
शेयर करें