अनुपम खेर की मां ने दी कोरोना को मात, ऐक्टर ने शेयर किया वीडियो

मुंबई: अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर फैन्स को गुड न्यूज़ दी है। उन्होंने बताया है कि उनकी मां दुलारी, जो कि कोरोना पॉजिटिव थीं, अब वह ठीक हो गई हैं। उन्होंने कहा है कि कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के सभी मेडिकल मानदंडों पर वह हेल्दी बताई गई हैं और उन्हें अब घर पर होम क्वॉरंटीन रहना होगा।

अनुपम खेर ने यह खुशखबरी देते हुए फैन्स का शुक्रिया अदा किया है और डॉक्टरों व बीएमसी अधिकारियों को रियल हीरो बताया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है, ‘कोकिलाबेन के डॉक्टर्स ने कहा है कि मेरी मां अब ठीक हो गई हैं और वह जल्द घर जा सकती हैं। डॉक्टरों ने कहा है कि मां को 8 दिनों तक घर सेल्फी क्वॉरंटीन रहना होगा।’
इसी के साथ कोकिलाबेन के सारे स्टाफ को उन्होंने धन्यवाद कहा है जिसने मुश्किल टाइम में उनकी मां का इतना ध्यान रखा। इसी के साथ अपने फैन्स की दुआओं के लिए भी उनका शुक्रिया अदा किया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि इन्हें शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है कि मैं किस तरह से आपका शुक्रिया अदा करूं। उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए कहा है कि इस वक्त खुद को बचाने के लिए अपने करीबी लोगों से भी दूर रहना जरूरी है। जो भी परिवार इस वक्त कोरोना के संकट को झेल रहा है, उन सबके लिए उन्होंने हाथ जोड़कर दुआ भी की।

बता दें कि उनकी मां के अलावा भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा भी कोरोना पॉजिटिव थीं। अनुपम खेर लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने घरवालों का हेल्थ अपडेट भी दे रहे हैं। पिछले दिनों बॉलिवुड में कोरोना के मामलों ने अचानक तेजी पकड़ी और अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले। ऐश्वर्या और आराध्या पहले तो होम क्वॉरंटी थी जबकि अमिताभ और अभिषेक बच्चन नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती थे। पिछले दिनों ऐश्वर्या और आराध्या भी हॉस्पिटलाइज हो गए। फैन्स अपने चहेते स्टार्स के स्वस्थ होने की दुआएं लगातार कर रहे हैं।

Related Articles