अनुपम श्याम आईसीयू में भर्ती, मदद के लिए आगे आए एक्टर सोनू सूद

मुंबई: पिछले दिनों खबर आई कि टीवी और फिल्म जगत के पुराने कलाकार अनुपम श्याम आईसीयू में भर्ती हैं। बताया गया कि वह बेहोश होकर गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल लाया गया। दरअसल पिछले एक साल से उन्हें किडनी सम्बंधी परेशानी है और पैसों की कमी की वजह से उनका डायलिसिस कई महीनों से बंद था। परिवार ने इंडस्ट्री के लोगों से मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद सोनू सूद की टीम उनके डॉक्टरों और अस्पताल के सम्पर्क में है।

बता दें कि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पिछले दिनों अनुपम के भाई अनुरागे ने बताया था कि पैसों की कमी के कारण उनका इलाज अधूरा है और उनका किडनी ट्रांसप्लांट होना जरूरी है। यहां बता दें कि अनुपम की तबीयत के बारे में सुनते ही मनोज वाजपेयी ने 1 लाख रुपये की मदद उन्हें की।

नवभारतटाइम्स से हुई बातचीत में सोनू सूद ने बताया कि उनकी टीम डॉक्टर और अस्पताल के सम्पर्क में है। सोनू ने परिवार से कहा है कि चिंता न करें, वह उनका इलाज कराएंगे। सोनू ने अनुपम श्याम की तबियत के बारे में बात करते हुए यह भी कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री के सीनियर और बेहतरीन अभिनेता हैं अनुपम श्यम जी, हमें तो आगे आकर मदद करना ही है। इस समय उनके लिए एक किडनी डोनर की जरूरत है। डॉ से हमारी बात हो रही है, मैं परिवार के भी टच में लगातार हूं।’

यहां बता दें कि जिस शख्स ने यह जानकारी ट्विटर पर दी थी उन्होंने सोनू सूद के अलावा आमिर खान को भी टैग किया था। सोनू सूद ने ट्विटर पर अपना जवाब तो दे दिया है, लेकिन आमिर खान की तरफ से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि इस वक्त सोनू सूद केवल मजदूरों के मसीहा नहीं बने हैं, बल्कि देश की हर तरह की समस्या के लोग उन्हें ही याद करते हैं। मजेदार यह है कि सोनू अपनी तरफ से हर समस्याओं के ठीक करने के लिए हस वक्त खड़े नजर आते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है।

सोनू सूद औऱ मनोज वाजपेयी को छोड़कर कोई भई स्टार अनुपम की मदद के लिए सामने नहीं आए हैं, जबकि वह टीवी के साथ-साथ कई फिल्मों में बेहतरीन रोल निभा चुके हैं।

अनुपम टीवी के कई शोज़ ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’, ‘रिश्ते’, ‘डोली अरमानों की’, ‘कृष्णा चली लंदन’ में नजर आ चुके हैं। टीवी शोज़ के अलावा अनुपम ‘सत्या’, ‘दिल से’, ‘गोलमाल’ ‘बैंडिट क्वीन’ और कई ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियिर’ में भी नजर आ चुके हैं।

Related Articles