Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की जिंदगी में होगा इस नए शख्स की एंट्री

स्टार प्लस का टॉप 5 टीआरपी (TRP) वाला सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों काव्या शाह परिवार में अपना पावर जमाने की कोशिश कर रही हैं।

नई दिल्ली: स्टार प्लस का टॉप 5 टीआरपी (TRP) वाला सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों काव्या शाह परिवार में अपना पावर जमाने की कोशिश कर रही हैं। मोलेस्टेशन वाले ड्रामे के बाद से ही काव्या (Madalasa Sharma) ने अपनी बेबसी को हथियार बनाकर शाह परिवार में एंट्री मार ली है। काव्या का मकसद सिर्फ और सिर्फ शाह परिवार को अपने अंदर लेना है। वो इस घर से अनुपमा (Rupali Ganguly) को हमेशा-हमेशा के लिए बेदखल कर दे।

राजन शाही (Rajan Shahi) के प्रोडक्शन ‘डायरेक्टर्स कट्स’ (Director’s cut) के तहत बनने वाले इस सीरियल में बीते दिनों ही खूब हंगामा देखने को मिला है।  आपको बता दें, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टार शो में लोगों को नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अब इसमें राम कपूर की इंट्री होने वाली है जो अनुज का किरदार निभाने वाले है।

यह भी पढ़े

अनुपमा में जब से वनराज औऱ काव्या की अफेयर की बातें पूरे परिवार को पता चली है तब से ही अनुपमा की जिंदगी बदल गई है। अनुपमा के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं था। तमाम इमेशनल कनेक्शन के बाद अनुपमा इस सदमें से हाहर आई। अब शो में अनुज की एंट्री होगी जो अनुपमा का क्‍लासमेट है और उसे अनुपमा पर क्रश था। इस के बाद शो काफी इंट्रेस्टिमग होगा।

Related Articles