अनुराग ठाकुर का विपक्षी दलों पर हमला ,लगाया 25,000 करोड़ का रोशनी घोटाले का आरोप

ठाकुर ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “पिछले 70 वर्षों से गुपकार गठबंधन ने जम्मू-कश्मीर को गुलाम की तरह बंधक बनाए रखा है।

जम्मू: केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और जम्मू कश्मीर के जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को गुपकार गठबंधन पर परिवारवाद और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

ठाकुर ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “पिछले 70 वर्षों से गुपकार गठबंधन ने जम्मू-कश्मीर को गुलाम की तरह बंधक बनाए रखा है। राजनीतिक दलों ने दशकों तक सत्ता का सुख भोगने के लिए अपने राज्य के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया और महज परिवारवाद को बढ़ावा दिया। जो केवल अपने बच्चों और परिवारों की देखभाल में व्यस्त रहे।”

उन्होंने कहा कि नेता महलों में रहने लगे और जनता को एक-दो कमरे के घर में कैद कर दिया। अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए विदेश भेजा। युवाओं के लिए स्कूल-कॉलेज खोलने के बजाय उनके हाथों में पत्थर और बंदूकें थमाने का काम किया। खुद अच्छी सुविधाओं का लाभ लिया और माताओं-बहनों को मीलों दूर से पीने का पानी लाने के लिए मजबूर किया। नेताओं ने स्वयं हेलीकॉप्टरों से उड़ानें भरी, लेकिन राज्य के लिए सड़क-रेल व्यवस्था दुरुस्त करने की कभी चिंता नहीं की।

उन्होंने कहा, “नेशनल कांफ्रेंस, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी और कांग्रेस ने संयुक्त रूप से कुल मिलाकर 25000 करोड़ रुपये का घोटाला किया। प्रदेश की जनता इनको चुनावों में इसका करारा जावद देगी।”

यह भी पढ़े: सभाजीत सिंह ने कहा- योगी सरकार किसानों की नही बल्कि पूंजीपतियों की सरकार है

Related Articles