यौन शोषण मामले में वर्सोवा थाने पहुंचे अनुराग कश्यप, हो सकती है आज गिरफ्तारी?

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. पिछले महीने 22 सितम्बर को पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में उनके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद पायल की शिकायत पर अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस थाने आने का समन जारी किया गया. आज सुबह अनुराग कश्यप पुलिस थाने पहुंच गए हैं. उनसे पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किए जा रहे है.

अनुराग कश्यप एक्ट्रेस पायल घोष
अनुराग कश्यप एक्ट्रेस पायल घोष

इसके मामले पर पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की थी. पायल के मुताबिक राज्यपाल ने उन्हें दिलासा दिया था कि वे अपनी तरफ से उनकी मदद करेंगे. इस केस में बढ़ते दबाव देखते हुए बुधवार को अनुराग कश्यप को समन भेजा जा चूका था. उनको थाने में आने के लिए कहा गया था. आज वे थाने पहुंच गए हैं. अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है.

बता दें कि पायल के वकील नितिन ने कहा कि एक्ट्रेस को असहाय महसूस हो रहा है कि अनुराग कश्यप को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए नहीं बुलाया जा रहा. उन कहना यह कि पायल ने उस घर और कमरे को पहचान भी कर चुकी है, जहाँ उनका शोषण हुआ था. पायल को यह भी दर है की अगर वे घर से बाहर निकलेगी तो उन पर किसी प्रकार का अटैक न हो जाये.

अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज हुई FIR की बात करने तो ये FIR भारतीय पीनल कोड के सेक्शन 376 (I) (रेप), 354 (शोषण या महिला के साथ दुर्व्यवहार), 341 और 342 के तहत दर्ज की गई थी. वहीं कश्यप ने अपनी वकील के जरिए इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बता दिया है.

पीएम मोदी को ट्वीट करके कही ये बाते:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैंने एक दोषी के खिलाफ केस किया है जो दूसरों के मामलों में भी इसी गुनाह के लिए दोषी है और मुझे ही ग्रिल किया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है. जबकि जिस पर आरोप लगा है और जो वाकई गिल्टी है वो अपने घर पर मजे कर रहा है. क्या मुझे न्याय मिलेगा सर?”

यह भी पढ़े:पानी को हथियार बनाने की जद्दोजहद में जुटा चीन, भारत सहित इन देशों पर मंडरा सकता है जल संकट

Related Articles