IPL
IPL

विराट-अनुष्का की डिलीवरी होते ही लोगों ने शुरू कर दिया ये नया काम

विराट द्वारा इसकी जानकारी मिलते ही लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। हर तरफ उनकी चर्चा की जा रही है। लोग उनकी फोटो पर कॉमेंट्स कर रहे हैं और फोटो को शेयर भी कर रहे हैं।

नई दिल्ली: जनवरी 2021 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka-Virat) ने अपने फैंस को बड़ी खुश्खबरी दी है।  सोमवार को अनुष्का ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। विराट द्वारा इसकी जानकारी मिलते ही लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। हर तरफ उनकी चर्चा की जा रही है। लोग उनकी फोटो पर कॉमेंट्स कर रहे हैं और फोटो को शेयर भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने तो अनुष्का और विराट को बच्ची का नाम भी सजेश्ट करना शुरू कर दिया। जी हां, ट्विटर पर अनुष्का और विराट के फैंस ने बच्ची के लिए प्यारे-प्यारे नाम बताए हैं।

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि क्या विराट-अनुष्का की बेटी का नाम सिडनी होगा? एक अन्य ने कयास लगाते हुए लिखा- उसका नाम इराश्का होना चाहिए। vi(ira)t anu(shka)।

ऐसे ही एक दूसर फैन ने लिखा, “डियर किंग, तुम्हें और अनुष्का को मेरी दिली मुबारकबाद, साथ ही आप आश्विवा नाम आजमा सकते हो अपने प्यारे बच्चे के लिए सिडनी में खेले गए यादगार चौथे टेस्ट मैच के लिए।”

यह भी पढ़ें:सिर्फ एक ही हफ्ते के अमीर बन पाए एलन मस्क, अब दूसरे के सिर सजा ताज

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए ट्विटर प लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे  यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।”

इसके बाद से ही बेटी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि इस जोड़ी ने अपनी बेटी का नाम अनवी रखा है। हालांकि इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़ें:देश के अलग-अलग राज्यों में पहुंची कोविशील्ड, 16 जनवरी को होगा टीकाकरण

Related Articles

Back to top button