बॉलीवुड में एंट्री से पहले पॉपुलर मॉडल रही Anushka Sharma, कब पहली बार मिले  Virushka, Birthday पर जानें कुछ खास

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की पत्नी Anushka Sharma का आज 33वां जन्मदिन है। इस मौके पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

लखनऊ: बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की पत्नी Anushka Sharma का आज 33वां जन्मदिन है। इस मौके पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। हाल में अनुष्का एक प्यारी सी बच्ची की मां बनी हैं, जिसके वजह से उनका यह जन्मदिन हर साल की अपेक्षा कुछ खास है। क्योंकि मां बनने के बाद अभिनेत्री का यह पहला बर्थडे है। अनुष्का शर्मा ने बहुत कम उम्र में प्रफेशनल फ्रंट पर काफी सफलता हासिल कर ली।

हमेशा चर्चा में रहें Virushka

विराट कोहली के साथ उनकी रिलेशनशिप और फिर शादी हमेशा चर्चा में रहा। अब यह दोनों जनवरी में अपनी पहली बच्ची वामिका के पैरंट्स भी बन गए हैं। लेकिन आपको बता दें, अनभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में एंट्री से पहले वह एक पॉपुलर मॉडल थी। उन्होनें कई टीवी विज्ञापनों के लिए शुट किया था। विराट कोहली से भी वह एक शैंपू कंपनी के एड शूट में ही मिली।

अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में आई फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसमें वह शाहरुख खान के अपॉजिट थीं। इसका बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और ‘बैंड बाजा बारात’, ‘एनएच 10’, ‘जब तक है जान’, ‘ए दिल है मुश्किल’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं। आज उनका जन्मदिन हैं और इस मौके पर हम आपको बॉलीवुड में आने से पहले की उनकी झलक दिखाते हैं, जो आपको हैरान कर देगी।

Anushka Sharma का साबुन विज्ञापन

साबुन के इस ए़डवर्टीजमेंट में अनुष्का काफी मासूम और बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं। ये अनुष्का शर्मा का सबसे पहले ऑनएयर होने वाला कमर्शियल है।

हेयर ऑइल का विज्ञापन

 

इस विज्ञापन में अनुष्का शर्मा शीशे में देखते हुए खुद को तैयार कर रही हैं क्योंकि कोई लड़का उन्हें शादी के लिए देखने आने वाला है। अनुष्का बाहर आती हैं और अपने सुंदर बालों और गॉर्जियस लुक से लड़के का दिल जीत लेती हैं।

अनुष्का शर्मा और रणविजय सिंह का विज्ञापन

इस टेलीकॉम विज्ञापन में अनुष्का शर्मा रणविजय सिंह को टीज करते हुए नजर आती है क्योंकि रणविजय के पास अच्छा टेलीकॉम नेटवर्क नहीं है। अनुष्का इस विज्ञापन में काफी एडोरबल लगी रही हैं।

यह भी पढ़ें

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का अपनी अगली फिल्म में टीम इंडिया की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं।

Related Articles