Ind vs Eng मैच में प्रतिमा सिंह व अन्य क्रिकेट पत्नियों के संग अनुष्का शर्मा ने दिए पोज़

मुंबई: अनुष्का शर्मा पिछले दो महीनों से अपनी बेटी वामिका के साथ लंदन में समय बिता रही हैं, उन्होंने भारतीय क्रिकेटरों की पत्नी संजना गणेशन, प्रतिमा सिंह और अन्य की पत्नियों के साथ एक तस्वीर साझा की है। अनुष्का पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भारत के मैच के लिए इंग्लैंड से मुकाबला कर रहे है।

बीते गुरुवार को भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच देखने के लिए तैयार होने के दौरान अनुष्का ने स्टैंड में महिलाओं के साथ पोज दिया था। तस्वीर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह द्वारा साझा की गई थी और इसमें अनुष्का, जसप्रीत बुमराह की पत्नी और टीवी प्रस्तोता संजना गणेशन, मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद, रविचंद्रन अश्विन की पत्नी पृथ्वी नारायणन और गेंदबाजी कोच भरत अरुण की पत्नी अनीता अरुण शामिल थीं।

अनुष्का ने गहरे नीले रंग की जींस पहनी

मैच के दिन अनुष्का ने गहरे नीले रंग की जींस और सफेद जूते के साथ नीले रंग का टॉप पहना था। महिलाओं ने कैमरे के लिए चौड़ी मुस्कान के साथ पोज दिए। प्रतिमा ने तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, “बैक विद द लेडीज !!!”

https://www.instagram.com/p/CTUdpGCsU1s/?utm_medium=copy_link

प्रशंसकों ने फोटो पर दी प्रतिक्रिया

प्रशंसकों ने फोटो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और भारतीय क्रिकेटरों के डब्ल्यूएजीएस की बौछार की। “Omggggg,” एक यूजर ने लिखा, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “अनुष्का तुम इतनी सुंदर क्यों हो।” इस यूजर ने लिखा, “ओमग्गग्गग,” जबकि चौथे यूजर ने कमेंट किया, “प्यारे भगवान आप सभी का भला करें।”

इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर

‘जीरो’ ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर को फिर से शेयर किया। हाल ही में, अनुष्का और विराट लीड्स में एक शाकाहारी और एक भारतीय रेस्तरां में गए थे। उनके आउटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। संबंधित नोट पर, अनुष्का जुलाई में अपने पति विराट और बेटी वामिका के साथ यूके के लिए रवाना हुई थी। तब से ‘पीके’ अभिनेता अपने अंग्रेजी ग्रामीण इलाकों से तस्वीरें साझा कर रहा है। स्टार जोड़ी ने लंदन में वामिका का छह महीने का जन्मदिन भी मनाया था।

 

 

Related Articles