फॉर्च्यून इंडिया मोस्ट पावरफुल वुमन की सूची में 39वें नंबर पर पहुंची अनुष्का शर्मा

साल 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का इस सूची में 39वें नंबर पर हैं और इस लिस्ट में शामिल होने वाली महिलाओं में उनकी उम्र सबसे कम है। इसकी घोषणा करते हुए फॉर्च्यून इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर लिखा, अनुष्का शर्मा क्लॉथिंग लाइन नुश के साथ कई अन्य ब्रांड्स जैसे नीविया, एले 17, मिन्त्रा और लावी का एक चेहरा भी हैं| इसके साथ वह एक सफल प्रोड्यूसर हैं| क्लीन स्लेट फिल्म्स जिसे अनुष्का ने तब स्थापित किया था जब वह 25 साल की थीं, जिसमे ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ जैसी तीन कम बजट की हिंदी फिल्मों को बनाया है।

फॉर्च्यून इंडिया की 2019 की शीर्ष-50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की ये सूची भारत की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की वार्षिक रैंकिंग उनके व्यापार कौशल और सामाजिक व सांस्कृतिक प्रभाव के आधार पे तय किया जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। कपल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अनुष्का ने फिल्म ‘जीरो’ के बाद किसी भी फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं।

आपको बता दें की इसपर केआरके ने ट्वीट किया- ‘अनुष्का शर्मा साल 2019 में भारत की पावरफुल महिलाओं की लिस्ट में बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस हैं। अगर अनुष्का शर्मा भारत की सबसे पावरफुल महिला हैं तो मैं अमेरिका का राष्ट्रपति हूं।’ कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं। वो अक्सर कुछ न कुछ ऐसा बोल ही देते हैं कि उनका नाम सुर्खियों में आ जाता है। उनके इस ट्वीट के बाद भी यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Related Articles