IPL
IPL

Viral Video : Anushka Sharma ने Virat पर यूं आज़माई अपनी ताकत तो ट्विटर पर हुईं ट्रेंडिंग, जानें पूरा मामला

Anushka Sharma ने Virat Kohli के साथ अपना एक प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का विराट को दोनों हाथों के बीच पकड़कर उठाती दिख रही हैं।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli की गिनती सबसे स्वीट और क्यूट celebrity couples में होती है। इनके बीच की bonding लोगों को काफी पसंद आती है और यही वजह है कि इन दोनों की ज़िन्दगी से जुड़ी हर बात पर मीडिया और फैंस की पैनी नज़र बनी रहती है। फैंस तो Anushka Sharma और Virat Kohli की जिंदगी की हर छोटी से छोटी बातें जानने के लिए बेताब रहते हैं।

अब Anushka Sharma ने Virat Kohli के साथ अपना एक प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का विराट को दोनों हाथों के बीच पकड़कर उठाती दिख रही हैं। आश्चर्य की बात यह है कि उन्होंने एक नहीं बल्कि 2 बार Virat Kohli को हाथों से लिफ्ट किया है।

दोनों की अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग होने की वजह से वीडियो के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। फैंस Anushka Sharma और Virat Kohli के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

पुराने ऐड शूट का है वीडियो

बता दें कि Anushka Sharma और Virat Kohli का यह वीडियो एक पुराने ऐड शूट का है। इस वीडियो में जब अनुष्का विराट को पकड़कर उठाती हैं तो उनकी ताकत को देखकर विराट के मुंह से भी निकल जाता है- ओ तेरी! वीडियो में अनुष्का ऐसा एक बार नहीं बल्कि 2 बार करती हैं और उसके बाद खुशी से अपने हाथ उठा देती हैं।

Anushka के वीडियो पर फैंस के ट्वीट

वीडियो पोस्ट करने के बाद Anushka Sharma और Virat Kohli ट्विटर पर ट्रेंडिंग हैं। लोग इस कपल की तारीफ में खूब ट्वीट कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें :

बॉलीवुड सितारे बरसा रहे हैं कमेंट

20 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। ट्विटर ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी अनुष्का-विराट के इस वीडियो को 88 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस के आलावा कई बॉलीवुड सितारे भी इसपर कमेंट बरसा रहे हैं। जिसमें Virat Kohli, Dia Mirza, Mouni Roy, Zareen Khan, Dhanashree आदि के नाम शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button