अनुष्का शर्मा ने शादी से छह महीने में सिर्फ 21 दिन बिताए साथ हुआ खुलासा 

नई दिल्ली: एक्टर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बॉलीवुड सुपरहिट जोड़ियों में से एक है.लेकिन दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते दोनों साथ में बेहद कम समय बिता पाते थे. उन्होंने बताया कि शादी के शुरुआती 6 महीने में वो उनके साथ में सिर्फ 21 दिन ही साथ में बिता पाई थी.उन्होंने बताया कि लोग सोचते हैं कि जब भी मैं विराट कोहली से मिलने जाती हूं. तो लोगों को लगता है कि मैं छुट्टियों पर जाती हूं. लेकिन असल में हम लोग सिर्फ काम कर रहे होते हैं. हमारी मुलाकात में हम सिर्फ कई बार एक वक्त का खाना ही साथ में खा पा रहे हैं.वोग मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”आपको शायद हैरानी होगी लेकिन शादी के शुरुआती 6 महीनों में हमने सिर्फ 21 दिन ही साथ में बिता पाए थे. मैंने खुद गिनना शुरू किया. जब मैं बाहर जाती हूं तो हमारी मुलाकात बस एक बार के खाने तक सिमट कर रह जाती है.

अनुष्का शर्मा ने कहा, ”हम दोनों के रिश्ते में वक्त से ज्यादा प्यार मायने रखता है. हम हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं.” अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में बिना किसी सपोर्ट के 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपना करियर शुरू किया था. वह कहती हैं कि इस मामले में वो स्पष्ट थीं कि वो अपने वेंचर्स के जरिए वास्तविक टैलेंट को वापस लाएंगी.

अनुष्का कहती हैं, “मैंने बॉलीवुड में एक बहुत ही दिलचस्प यात्रा की है. अपने इन अनुभवों से मिली सीख को मैंने कर्नेश (अपने भाई) के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी में आजमाने की कोशिश की है. मैंने अपनी पहली फिल्म से ही कड़ी मेहनत की और मेरी इच्छा रही कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं और लेखकों के साथ जुड़ूं.

Related Articles