करियर के पीक पर आकर अनुष्का ने लिया बड़ा फैसला, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हर फिल्म में कुछ अलग रोल निभाती हैं, जैसे ‘सुल्तान’ में उन्होंने एक रेस्लर का रोल निभाया, ‘फिल्लौरी’ में वो एक भूत के रोल में नज़र आईं। ताजा खबरों के मुताबिक अपनी अपकमिंग फिल्म में वो एक मां के रोल में नज़र आएंगी।

दरअसल, निर्देशक श्रीनारायणसिंह की अगली फिल्म ‘जैसमीन’ में अनुष्का शर्मा एक सरोगेट मां का किरदार निभाने जा रही हैं। श्रीनारायण ने बताया है, ‘इस फिल्म की कहानी एक मां और उसके बच्चे के इर्द-गिर्द बुनी गई है। मैं लंबे समय से चाहता था कि एक महिला केंद्रित फिल्म करूं, मौका अब जाकर मिल पाया है। फिलहाल फिल्म का नाम अनाउंस किया गया है, जल्द ही बाकी के किरदार भी फाइनल किए जाएंगे।’

अनुष्का के अलावा फिल्म की बारी कास्ट और रिलीज़ डेट अभी अनाउंस होना बाकी है। अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस मां का रोल निभाने से कतराती हैं। उन्हें लगता है कि अगर एक बार उन्होंने मां का रोल कर लिया तो फिर उन्हें आगे भी ऐसे ही रोल मिलेंगे और उनका करियर खत्म हो जाएगा। लेकिन अनुष्का शर्मा ये रिस्क ले रही हैं जो अपने आप में एक बड़ा चैलेंज है।

बता दें, इन दिनों अनुष्का अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘परी’ में काम कर रही हैं। इसके बाद वे यशराज फिल्म्स की ‘सुई धागा’ में वरुण धवन के साथ काम करने जा रही हैं।

loading...
शेयर करें