अनुष्का शर्मा खेलती नजर आएंगी क्रिकेट निभाएंगी, झूलन गोस्वामी पे बनेगी बायोपिक

भारत की अनुभवी महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी दुनिया की सबसे बेहतरीन महिला तेज गेंदबाज हैं. भारतीय क्रिकेट में उनका एक अलग ही स्‍थान है. उन्होंने महिला क्रिकेट को बदलते हुए काफी नजदीक से देखा है. दिग्गज खिलाड़ी और युवा खिलाड़ियों के साथ भी खेलीं. उनकी इसी जिंदगी पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही है. इसके अलावा इसकी संभावना भी काफी ज्यादा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्‍स्ट्रेस अनुष्का शर्मा बड़े पर्दे पर झूलन गोस्वामी का रोल निभाती नजर आएंगी.

37 साल की झूलन ने 2002 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था और देखते ही देखते वह भारत  की एक बेहतरीन गेंदबाज बनकर उभरीं. उन्होंने भारत की ओर से 10 टेस्ट, 182 वनडे और 68 टी20 मैच खेले हैं. महिला वनडे क्रिकेट में झूलन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली खिलाड़ी हैं.

बॉलीवुड ने कई खिलाड़ियों की बायोपिक बनाई, जो काफी सुपरहिट भी रही. एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी मैरीकॉम, भाग मिल्‍खा भाग को फैंस ने काफी पसंद भी किया था. पिछले कुछ समय से खिलाड़ियों पर बायोपिक बनाना बॉलीवुड में एक ट्रेंड सा बन गया है. खबर के अनुसार झूलन की बायोपिक का निर्देशन विवेक कृष्‍णानी करेंगे. रिपोर्ट्स की बात करें तो अनुष्का शर्मा ईडन गार्डन्स में होने वाली शूटिंग के लिए शनिवार को कोलकाता शहर में होंगी. वहीं मैदान और ड्रेसिंग रूम को इस दिन के लिए खाली रखा गया है. इसकी भी संभावना है कि अनुष्का की मदद के लिए झूलन भी स्टेडियम में मौजूद होंगी.

Related Articles