अपारशक्ति खुराना को कंडोम लेने में आई शर्म, घर लेकर पहुंचे चूर्ण, देखें हेलमेट का ट्रेलर

मुंबई: बाजार से कंडोम खरीदना एक राष्ट्रीय बीमारी है लेकिन इसका इस्तेमाल वही करते है जो लकी होते है। ये आने वाली फिल्म ‘हेलमेट’ का डायलॉग है। ‘ज़ी 5’ पर एक नई कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का नाम ‘हेलमेट’ है, इसका ट्रेलर 2 मिनट 42 सेकंड का है। इस लंबे ट्रेलर ने फ़िल्म का धमाकेदार माहौल सेट किया है, पूरे ट्रेलर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

मेडिकल स्टोर से कंडोम खरीदना अपने आप मे एक रोडीज टास्क जैसा है। ऐसे में कई लोग हिम्मत करके खरीदने पहुंच जाते है। दुकानदार जोर-जोर से पूछकर सबको जना देता है। तो बेचारे कुछ लोग उसकी जगह कुछ और ले जाते है। ठीक इसी तरह ये फिल्म बनी है जिसका नाम हेलमेट रखा गया है। ये फिल्म कानपुर के रहने वाले लकी की है, इनकी पत्नी रुपाली ने भेजा था कंडोम लाने के लिए लेकिन वो घर लेकर गया बिस्किट, रूम फ्रेशनर और चूरन।

फ़िल्म का मोटो

इस फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। ये कहानी नई और समाज के बीच से उठाई हुई है। कई लोगो मे आज भी कंडोम लेने में भयंकर हिचकिचाते हैं। खासतौर से छोटे शहरों में इस हिचक को पकड़कर इसके इर्द-गिर्द फ़िल्म बना देना, अपने आप में एक क्रिएटिव बात है। ट्रेलर में सुनाई दिया गाना ‘सावधानी हटी दुर्घटना घटी’ गाना भी कैची साउंड कर रहा है। ट्रेलर से तो ये फ़िल्म एक अच्छी कॉमेडी फ़िल्म लग रही है।

फिल्म के कलाकार

हेलमेट फ़िल्म में अपारशक्ति खुराना लीड रोल कर रहे है इस फिल्म में इनका नाम लकी हैं। इनके दोस्त माइनस और सुलतान का किरदार निभा रहे हैं आशीष वर्मा और अभिषेक बैनर्जी। साथ में ‘गुल्लक’ वाले ज़मील खान, ‘फैमिली मैन’ वाले शारिब हाशमी भी फ़िल्म में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में रिलीज़ हुईं ‘मिमी’ के लेखक रोहन शंकर ने ‘हेलमेट’ को डायरेक्ट किया है।

रिलीज़ डेट

‘हेलमेट’ 3 सितम्बर 2021 से ज़ी5 पर स्ट्रीम होने लगेगी। बाकी ‘हेलमेट’ की पूरी अप्रूवल रिपोर्ट हम आपको इस फ़िल्म के रिव्यू में दे ही देंगे।

Related Articles