तापसी की ‘रश्मि रॉकेट’ में अपारशक्ति खुराना की एंट्री, इस किरदार में आयेंगे नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक तरह की फिल्मों से टाइपकास्ट होने के बजाय अलग-अलग तरह की फिल्में चुनीं। उन्हें अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है। उनकी पिछली फिल्में बदला, मनमर्जियां, गेम प्लान में उन्होंने बिल्कुल डिफरेंट कैरेक्टर्स प्ले किए। अब तापसी एथलीट का किरदार निभाने जा रही हैं।

तापसी पन्नू की नई फिल्म का टाइटल रश्मि रॉकेट है। आरएसवीपी मूवीज की इस फिल्म की पहली झलक और फर्स्ट लुक रिलीज किया है। पहली झलक में तापसी रेसिंग ट्रेक पर भागती हुई दिखती हैं। वहीं फोटोज में तापसी के गले पर टैटू बने हुए हैं।

उनके लुक को एक ब्लैक चोकर, नोज पिन और स्टड से एक्सेसराइज किया गया है। प्रोडेक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स में रश्मि रॉकेट से तापसी का फर्स्ट लुक और पहली झलक शेयर की। इसी में उनका नाम रश्मि बताया गया। पहले ट्वीट के साथ लिखा, ‘उसकी सादगी ही उसकी सबसे बड़ी ताकत है! रश्मि अपनी जर्नी शेयर करने के लिए आ रही है।’ कैप्शन दिया गया, ‘उसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए परंपराओं की बेड़ियों को तोड़ दिया।’ बता दें की रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ की फास्ट रनर रश्मि पर आधारित है।

इस बारे में तापसी ने वेबसाइट को बताया कि जब मैंने ये आइडिया सुना तो इसकी कहानी मुझे तुरंत पसंद आ गई। ये काफी फनी है कि मेरी हर दूसरे जॉनर की फिल्म में मुझे भगाया जाता है। लेकिन इस बार ये एक आउट-एंड-आउट एथलीट की कहानी है। मुझे उनकी जिंदगी में होने वाले ह्यूमन ड्रामा ने सबसे ज्यादा उत्साहित किया, जो इसे एक एथलीट की रेगुलर कहानी से अलग बनाती है।

आपको बता दें कि रश्मि रॉकेट को आकर्षक खुराना डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर की फिल्म कारवां डायरेक्ट की थी।

Related Articles