एक्टिंग के अलावा इन चीज़ों के भी दीवाने हैं ऋत्विक अरोड़ा

0

मुंबई। यूं तो स्टार्स हमेशा एक्टिंग को ही सर्वश्रेष्ठ रखते हैं, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनके एक्टिंग के साथ साथ कुछ और शौक ऐसे हैं जिसे वह कभी छोड़ना नहीं चाहते हैं। इन्हीं में से एक हैं टेलीविजन धारावाहिक ‘तू आशिकी’ में अहान की भूमिका निभा रहे अभिनेता ऋत्विक अरोड़ा जिन्होंने हाल ही में अपने एक्टिंग के अलावा कुछ शौक का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने सबसे ऊपर बॉस्केटबॉल को रखा और कहा उन्हें उससे बहुत प्यार है।

उन्होंने कहा, “अभिनय के अलावा, मैं खेलों का बहुत शौकीन हूं। मुझे बास्केटबाल खेलना पसंद है। यह वास्तव में मुझे तरोताजा करता है और काम व ध्यान केंद्रित करने के लिए मेरे अंदर ऊर्जा भरता है। बास्केटबॉल के अलावा, मुझे गिटार बजाने में भी मजा आता है। मैं तैराकी भी करता हूं। ये मेरे शौक हैं।” साथ ही उन्होंने कहा कि वह इसीलिए खुद को मल्टी टैलेंटड भी मानते हैं।

टेलीविजन चैनल कलर्स पर प्रसारित धारावाहिक में ऋत्विक अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ‘तू आशिकी’ में पंक्ति और अहान की युवा नए जमाने की संगीतमय प्रेम कहानी है, जो पारंपरिक प्रेम कथाएं कहने की सीमाएं लांघती हैं। बता दें, ‘तू आशिकी’ शो के प्रोड्यूसर महेश भट्ट हैं। इसे गुरुदेव भल्ला प्रोड्क्शन के तले निर्मित किया गया है। शो में राहिल अजाम और गौरी प्रधान अहम किरदार निभा रहे हैं।

loading...
शेयर करें