सलमान-जैकलीन के अलावा आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी ये एक्ट्रेस

मुंबई। आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला 27 मई को होने वाला है। इस मुकाबले के क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स नजर आएंगे। ये बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स क्लोजिंग सेरेमनी में सिर्फ नजर ही नहीं आएंगे बल्कि क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते हुए भी दिखेंगे।

कैटरीना

खबर हैं कि इस फ़ाइनल मुकाबले में सलमान खान, जैकलीन परफॉर्म करने वाले थे लेकिन इसके अलावा बालीवुड के एक स्टार का नाम भी सामने आया हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी IPL की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करती नजर आएंगी।

खबरों की माने कि कटरीना आईपीएल का समापन करेंगी। कैटरीना समापन कार्यक्रम में 10 मिनट की परफॉर्मेंस देंगी। वे अपने ब्लॉकबस्टर गानों पर डांस करेंगी जिसमें ‘टाइगर जिंदा है’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ भी शामिल होगा। कटरीना अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर डांस रिहर्सल भी कर रही हैं।

कैटरीना

सूत्रों की माने तो कैटरीना को 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए अच्छी खासी मोटी रकम ऑफर की गई है।जैसा की मालूम हो कटरीना कैफ ने 2106 में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था। उस दौरान एक्ट्रेस के धमाकेदार डांस के अलावा उनके एब्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

बता दें, आईपीएल के फिनाले को बेहद शानदार बनाने में पहली बार सलमान खान और जैकलीन की जोड़ी फैंस को आईपीएल पार्टी देते नजर आएगी। इस शो को स्टारप्लस पर दिखाया जाएगा। ये शो आईपीएल फिनाले से दो घंटे पहले टेलीकास्ट होगा, जिसका नाम होगा ‘क्रिकेट फिनाले पार्टी तो बनती है’। वहीं रणबीर कपूर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फिनाले से पहले दो घंटे के एक ‘प्रील्यूड’ की मेजबानी करेंगे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर पहली बार होस्ट‍िंग के एक करोड़ रुपये फीस लेंगे।

Related Articles