Solana के अलावा हर क्रप्टो में दर्ज हुई गिरावट

लखनऊ : आज फिर Solana  को छोड़ बाकि सभी क्रिप्टोकरेंसी के प्राइस में गिरावट देखने को मिल रही है। आपको बता दें मौजूदा वक़्त में क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट कैप 2.29 लाख डॉलर के आसपास पहुँच गया है। हालाँकि, इसमें 0.42 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

Solana  में डेढ़ फीसद के करीब बढ़ोतरी हुई

इस कड़ी में बिटकॉइन की कीमत 53,920.32 डॉलर पर रही। आपको बता दें क्रिप्टो बाजार में लगभग आधी हिस्सेदारी के साथ बिटकॉइन सेक्टर की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी है। इसमें 0.57 फीसदी की गिरावट देखने को मिली। इसी तरह एथेरेयम में 1.18 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। वहीं कार्दानो  2.09 फीसदी गिरा है जबकि बिनांस  में 3.62 फीसदी की गिरावट देखने को मिली।

वहीं थेथर एक कॉइन प्रति डॉलर पर नजर आ रहा था। इसमें पिछले पिछले चौबीस घंटे में 0.01 फीसदी की गिरावट देखने को मिली जबकि एक्सआरपी 1.06 डॉलर पर नजर आ रहा था। इसमें पिछले पिछले चौबीस घंटे में 0.87 फीसदी की गिरावट देखने को मिली।वहीं  पोल्काडॉट 33.21 डॉलर पर नजर आ रहा था। जिसमे पिछले पिछले चौबीस घंटे में 1.36 फीसदी की गिरावट देखने को मिली।

पूरी बाजार में  केवल Solana SOL ऐसी क्रिप्टोकरेंसी रही है जिसमें पिछले चौबीस घंटे में 1.39 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें :रेलवे ने रीक्रिएट किया गीत Mile Sur Mere Tumhara का नया वर्जन

Related Articles